Homeहरियाणापानीपतसांसद कृष्णलाल पंवार ने शहीदों के सम्मान में निकाली तिरंगा यात्रा

सांसद कृष्णलाल पंवार ने शहीदों के सम्मान में निकाली तिरंगा यात्रा

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

पानीपत। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देशभर में हर घर तिरंगा अभियान के तहत शहीदों के सम्मान में राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार ने तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने ट्रेक्टर पर बैठकर तिरंगा लहराया और युवाओं को राष्ट्रभक्ति के लिए प्रेरित किया। यह तिरंगा यात्रा भालसी गांव से चलकर मडलौडा बस स्टैण्ड होते हुए अदियाना गांव से शहीद दरियाव सिंह राजकीय विद्यालय अटावला गांव में सम्पन्न हुई।

 

पूरा देश आजादी के इस 75वें वर्ष को बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मना रहा है

इस तिरंगा यात्रा में युवाओं द्वारा भारत माता की जय तथा वन्दे मात्रम के नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। तिरंगा यात्रा प्रारम्भ करते समय राज्यसभा सांसद ने कहा कि आजादी के इस 75वें वर्ष में देशभर के लिए बड़े गर्व की बात है कि आज हम सब मिलकर हर घर तिरंगा अभियान के तहत शहीदों को नमन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के दृढ संकल्प प्रदेश के हर घर पर तिरंगा झण्डा फहराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरा देश आजादी के इस 75वें वर्ष को बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मना रहा है।

 

 

Panipat News/MP Krishnalal Panwar took out tricolor yatra in honor of martyrs
Panipat News/MP Krishnalal Panwar took out tricolor yatra in honor of martyrs

 

अपने घरों व संस्थानों पर तिरंगा झण्डा फहराकर इस अभियान को सफल बनाएं

उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने घरों व संस्थानों पर तिरंगा झण्डा फहराकर इस अभियान को सफल बनाएं और शहीदों को नमन करें। इस तिरंगा यात्रा में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सुखविन्द्र माण्डी, भाजपा जिला अध्यक्ष अर्चना गुप्ता, भाजपा किसान मार्चा के जिला प्रभारी फूल खर्ब व जिला अध्यक्ष महावीर दहिया सहित हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

 

 

यह भी पढ़ें  महादेव की आराधना से मिलता है मोक्ष 

यह भी पढ़ें हनुमान जी ने भक्तों से जुड़ा शनिदेव ने दिया था वचन 

ये भी पढ़ें : सोमवती अमावस्या के दिन दुर्लभ संयोग

ये भी पढ़ें : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ  

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular