Homeहरियाणापानीपत1 करोड़ रुपए की लागत से शहर के मासाखोरों के लिए वार्ड...

1 करोड़ रुपए की लागत से शहर के मासाखोरों के लिए वार्ड 9 में बनेगी आधुनिक सुविधाओं से युक्त नई सब्जी मंडी

  • विधायक प्रमोद विज ने किया निर्माण कार्य का शिलान्यास
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। शहर के वार्ड 9 में किला के पास वाटर वर्क्स में आधुनिक सुविधाओं से युक्त नई सब्जी मंडी का निर्माण कार्य शीघ्र ही प्रारंभ होगा एवं शहर के मासाखोरों को बैठने के लिए सर्व सुविधा युक्त स्थान एक करोड़ रुपए की लागत से बन कर तैयार होगा। बता दें कि शहर में मासाखोरों के बैठने के लिए पर्याप्त स्थान की कमी थी एवं सनौली रोड सब्जी मंडी के मासाखोरों को बैठने हेतु नया स्थान देने के लिए इस सब्जी मंडी का निर्माण किया जा रहा है। यह सब्जी मंडी बन जाने से शहर के मासाखोरों को बैठने हेतु एक निश्चित स्थान मिलेगा और अपनी आजीविका के लिए उन्हें इधर-उधर नहीं जाना पड़ेगा। बता दें कि नई मंडी में लगभग 300 मासाखोरों के बैठने के लिए स्थान उपलब्ध करवाया जाएगा एवं उनकी सुविधा हेतु बिजली, पानी की व्यवस्था भी होगी।

मासाखोरों का व्यापार नहीं होगा प्रभावित : विधायक विज

किला के पास वाटर वर्क्स में बनने जा रही नई सब्जी मंडी के निर्माण कार्य से मासखोरों का व्यापार प्रभावित नहीं होगा एवं यहाँ पर सब्जी मंडी बनने से विक्रेताओं के साथ-साथ शहरवासियों को भी काफी सुविधा होगी। मासाखोर भाइयों को स्थान बदल जाने से घबराने की कोई जरुरत नहीं है। मासूम मासाखोर भाइयों के मन में बेवजह भ्रम डाला जा रहा है।

विधायक प्रमोद विज ने किया निर्माण कार्य का शिलान्यास

शहर विधायक प्रमोद विज ने वार्ड 23 में लम्बे समय से बदहाल पड़ी छाबड़ा अस्पताल वाली सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सड़क के निर्माण कार्य में लगभग 22 लाख रुपए की लागत आएगी। बता दें कि लम्बे समय से यह सड़क खराब पड़ी थी जिससे राहगीरों को आवागमन में असुविधा होती थी। स्थानीय निवासियों की मांग पर सड़क का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, जिसके लिए वार्ड 23 के निवासियों ने विधायक विज का आभार व्यक्त किया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular