Homeहरियाणापानीपतओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में विधायक प्रमोद विज ने डीसी सुशील सारवान और...

ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में विधायक प्रमोद विज ने डीसी सुशील सारवान और निगम अधिकारियों के साथ किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण – मशीन बुलाकर मौके पर कराई सफाई

आज समाज डिजिटल, Panipat news :
पानीपत। पानीपत शहर विधायक प्रमोद विज ने  डीसी सुशील सारवान के साथ और नगर निगम के अधिकारियों एवं एचएसवीपी के अधिकारियों के दल के साथ कई दिनों से ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में आ रही गंदगी की समस्या एवं सड़कों पर जल भराव की समस्या के समाधान के लिए एरिया का निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद अधिकारियों को पूरे एरिया में जल निकासी की समस्या का हमेशा के लिए समाधान किया जाए एवं सफाई व्यवस्था निरंतर जारी रखने के आदेश दिए। वहीं जल भराव की समस्या के तत्काल  समाधान के लिए सफाई मशीन बुलाकर सड़कों से पानी निकलवाया एवं जाम पड़े सीवर को भी साफ़ करने के आदेश दिए।

 

Panipat News/MLA Pramod Vij inspected the cleanliness system in Old Industrial Area
Panipat News/MLA Pramod Vij inspected the cleanliness system in Old Industrial Area

जल्द से जल्द शहर मे सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा 

तत्पश्चात विधायक विज ने अधिकारियों के हाली पार्क की भी सफाई व्यवस्था एवं जल भराव की समस्या का निरीक्षण किया। अधिकारियों को तत्काल समाधान हेतु आदेश दिए। बता दे कि विधायक विज ने मंगलवार की सुबह डीसी ऑफिस में निगम अधिकारियों एवं एचएसवीपी के अधिकारियों के साथ शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर बैठक की थी, जिसके बाद विधायक प्रमोद विज अधिकारियों को लेकर ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया का निरीक्षण करने पहुंचे थे, वहीं विधायक विज ने बातचीत में बताया कि शहर में जल निकासी की समस्या को ठीक करने के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत हैं एवं जल्द से जल्द शहर मे सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। अवसर पर स्थानीय पार्षद अश्विनी ढींगरा, तरुण गांधी मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular