Homeहरियाणापानीपतकर्मचारियों पर दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे वर्क लोड को देखते हुए...

कर्मचारियों पर दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे वर्क लोड को देखते हुए सरकार को नई भर्ती भी करनी चाहिए

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सोमवार को एचएसईबी वर्कर्ज यूनियन मुख्यालय भिवानी की पानीपत थर्मल यूनिट के नवनियुक्त पदाधिकारियों की मिटिंग सेवा भवन में आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता सर्कल सेक्रेटरी सोमप्रकाश शर्मा ने की और मंच सचांलन थर्मल यूनिट सचिव दर्शन लाल ने किया। जिसमें सभी पदाधिकारीयों ने अपने विचार रखते हुए कहा कि थर्मल कर्मचारियों ने जो भरोसा और विश्वास नवनियुक्त कार्यकारणी पर जताया है। उस खरा उतरेंगे और हमेशा की तरह कर्मचारियों के हक अधिकार और सभी मांगों के लिए लड़ाई लड़ते हुए संघर्षरत रहेंगे।

लंबित मांगों को मनवाने के लिए संघर्ष किया जाएगा

थर्मल कर्मियों की प्रमोशन के साथ-साथ कर्मचारियों पर दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे वर्क लोड को देखते हुए सरकार को नई भर्ती भी करनी चाहिए। और थर्मल कर्मियों में दीपावली के अवसर पर मिलने वाले पटाखा अलाउंस के नहीं मिलने से कर्मचारियों में भारी रोष है। क्योंकि बाकि सभी पावर यूटिलिटी में यह अलाउंस दिया जा चुका है। इसलिए जल्द ही एक अन्य मिटिंग बुलाकर उसमें विचार विमर्श करने के बाद  सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू किए जाएंगे। और कर्मचारियो की हर तरह की लंबित मांगों को मनवाने के लिए संघर्ष किया जाएगा।

 

 

Panipat News/Meeting of newly appointed office bearers of thermal unit
Panipat News/Meeting of newly appointed office bearers of thermal unit

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर वरिष्ठ कर्मचारी नेता जयवीर मान, प्रधान रणधीर सिंह, वरिष्ठ उपप्रधान राजेंद्र लाठर, उपप्रधान अशोक खासा, सुधीर शर्मा,  सेक्रेटरी सुनील सैनी, जयवीर शर्मा, कैशियर धर्मवीर नेहरा, ऑडिटर संजय पांचाल एवं संगठन कर्ता, संदीप कुमार, विनोद पाल, चन्द्रपाल चांवरिया और सुखबीर लठवाल, जयदीप हुड्डा आदि सभी हार्डकोर वर्कर साथी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular