Homeहरियाणापानीपतमेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर निकली गई मैराथन दौड़

मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर निकली गई मैराथन दौड़

  • लोकसभा सांसद संजय भाटिया, विधायक प्रमोद विज, भाजपा नेता हरपाल सिंह व उपायुक्त सुशील सारवान ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा स्थानीय शिवाजी स्टेडियम में मेजर ध्यानचंद जी की जयंती पर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया। इस मैराथन दौड़ को लोकसभा सांसद संजय भाटिया, शहरी विधायक प्रमोद विज सहित भाजपा नेता हरपाल सिंह व उपायुक्त सुशील सारवान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज (29 अगस्त) ही के दिन 1905 में हॉकी के जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यानचंद का जन्म हुआ था, उनके जन्मदिन को भारत के राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है।

ध्यानचंद जी की उपलब्धियों का सफर भारतीय खेल इतिहास को गौरवान्वित करता है

उन्होंने कहा कि ध्यानचंद जी की उपलब्धियों का सफर भारतीय खेल इतिहास को गौरवान्वित करता है। केन्द्र व प्रदेश सरकार आज युवाओं के लिए बेहतर से बेहतर खेल नीति बनाकर ज्यादा से युवाओं को खेलों के प्रति प्रेरित करने का काम कर रहीं हैं। जिसके फलस्वरुप ही हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा भारत देश का नाम पूरे विश्व में रोशन किया जा रहा हैं।
विधायक प्रमोद विज ने सभी युवाओं को मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मेजर ध्यानचंद जी ने जिस तरह से देश का नाम रोशन किया था।

 

 

Panipat News/Marathon run on the birthday of Major Dhyan Chand
Panipat News/Marathon run on the birthday of Major Dhyan Chand

जल्द ही शिवाजी स्टेडियम में बड़े आकार की आधुनिक लाइटें लगाने का कार्य शुरू होगा

उन्हीं के पद चिन्हों पर चलकर हर खिलाड़ी अपने आपको बेहतरीन तरीके से कामयाब बना सकता हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को खुशखबरी देते हुए बताया कि जल्द ही शिवाजी स्टेडियम में बड़े आकार की आधुनिक लाइटें लगाने का कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़ी लाइटें लगने के बाद दिन और रात में स्टेडियम के अंदर समान रोशनी रहेगी। इस अवसर पर सीटीएम राजेश सोनी सहित खेल विभाग के विभिन्न अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

 

 

 

ये भी पढ़ें : विधायक लीलाराम ने वाल्मीकि चौपाल के लिए दी 6 लाख रुपए की ग्रांट देने की घोषणा

ये भी पढ़ें : एक उत्सव मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल अभियान परिवार के लिए सम्मान समारोह आयोजित

ये भी पढ़ें : प्रजापति समाज की बेटी बनी मैडिकल आफिसर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular