Homeहरियाणापानीपतमां से सीखा ज़रूरतमंद की हर संभव मदद करना : कंचन सागर

मां से सीखा ज़रूरतमंद की हर संभव मदद करना : कंचन सागर

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। अपना पार्क,मॉडल टाऊन में आयोजित कार्यक्रम में अपने माता की बारहवीं पुण्य तिथि पर नवल किशोर मल्होत्रा व जतिन मल्होत्रा की ओर से स्थानीय पार्क में ज़रूरतमंदों को गर्म जर्सी, कपड़े बाँटे गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्योति वासुदेव ने की।ज्योति ने कहा कि समाजसेवी कंचन सागर हर वर्ष की भांति उन्होंने अपने माता पिता की पुण्य तिथि पर समाज निर्माण व मज़बूती के लिए प्रयास करती हैं और प्रोजेक्ट्स नारी कल्याण समिति और इन्नरव्हील कल्ब पानीपत मिडटाऊन को समर्पित कर देतीं हैं, उसी के तहत उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, बड़ौली में ललित कला कक्ष का उद्घाटन किया और कक्ष को पेंट करवा कर कॉरपैट ,मेज़ कुर्सी और चार पंखें दिए।

पूर्वजों के आदर्शों को अपनाते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए

नारी कल्याण समिति की ओर से आज लंगर का आयोजन किया गया। कंचन सागर ने बताया कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने पूर्वजों के आदर्शों को अपनाते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपने सामर्थ्य अनुसार हमें समाज के लिए सहयोग करना चाहिए ताकि समृद्ध समाज का निर्माण हो सके। मुख्य अतिथि के रूप में हर वर्ष की भाँति सुप्रसिद्ध संतोष अरोड़ा ने भरपूर साथ दिया। कंचन सागर बताया कि हमारे परिवार के सदस्यों के द्वारा समय समय पर ज़रूरतमंद लोगों की मदद की जाती है। हमें समाज हित के लिए मिलकर प्रयास करना चाहिए ताकि एक समृद्ध समाज का निर्माण किया जा सके।

बेटियों को पढ़ने व आगे बढ़ने का अवसर प्रदान किया जाना चाहिए

कंचन सागर ने संतोष अरोड़ा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए बेटियों को पढ़ने व आगे बढ़ने का अवसर प्रदान किया जाना चाहिए। ताकि वे अपनी प्रतिभा को निखार सकें। तृप्ता गाबा और कंवल सोईं की ओर से वस्त्र बाँटे गए।इस अवसर पर संतोष अरोड़ा जी के साथ मंजु भसीन, वैशाली मल्होत्रा, ज्योतिका सक्सेना संगीता मल्होत्रा, रेणु देसवाल , तृप्ता गाबा, रीता शर्मा, ज्योत्सना गर्ग, राज नन्दा, ज्योति रहेजा, नीतू छाबड़ा, शोभा गोयल, सन्तोष चांदना, सुनीता गुलाटी आदि मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular