HomeहरियाणापानीपतPanipat News : छड़ी के सहारे चलता था एडवोकेट योगेश, तीसरी मंजिल...

Panipat News : छड़ी के सहारे चलता था एडवोकेट योगेश, तीसरी मंजिल से गिरने से मौत, जांच जारी

आज समाज डिजिटल, Panipat News : पानीपत में एक वकील संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है।

पुलिस काे डायल 112 पर परिजनों ने कॉल की थी कि उनका बेटा योगेश घर नहीं पहुंचा है। हो सकता है कि वह कोर्ट कांम्प्लेक्स (Court Complex) में ही न हो। इसके बाद जब पुलिस चैंबरों की बिल्डिंग में पहुंची तो वहां योगेश नीचे जमीन पर गिरा हुआ था। तभी पुलिस ने उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

योगेश के पिता रणधीर ने पुलिस को बताया कि सेक्टर 6 का रहने वाला एडवोकेट योगेश (Advocate Yogesh) 4 बहनों का इकलौता भाई था। योगेश का चेंबर नंबर 308 तीसरी मंजिल पर था। योगेश के पैर में चोट लगी हुई थी। चोट के कारण वह सही से चलने में असमर्थ था। वह छड़ी के सहारे ही चलता था।

हो सकता है कि जब वह चैंबरों की बिल्डिंग से नीचे उतर रहा था, तो उसकी छड़ी रेलिंग में अड़ गई होगी, जिससे वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें : बाबा रामदेव का शर्मनाक बयान, बोले- महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती हैं, साथ में बैठी थी पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस

ये भी पढ़ें : अब पता चला कि महिलाओं के कपड़े में क्यों भागे थे रामदेव… विवादास्पद बयान के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें : इसरो ने लॉन्च किया PSLV-C54 रॉकेट, महासागरों के वैज्ञानिक अध्ययन और चक्रवातों पर रखेगा पैनी नजर

ये भी पढ़ें : बदले बदले लुक में नजर आएंगे एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स, नई गाइडलाइन जारी 

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular