Homeहरियाणापानीपतलक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल नौल्था में हुआ अलंकरण समारोह

लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल नौल्था में हुआ अलंकरण समारोह

  • सभी सदनों के चुने हुए छात्रो प्रतिनिधियों को बैज लगाकर किया सम्मानित
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। मंगलवार को लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि संस्थान के चेयरमैन एसपी बंसल व गीता विश्विद्यालय के प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने शिरक्त की। कार्यक्रम के उपरांत स्कूल के विभिन्न सदनों के हैड ब्याय व गर्ल को बैज लगाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर मार्च पास्ट के साथ किया गया। कार्यक्रम का संचालन लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य सुशील धीमान ने किया।

अनुशासन और नेतृत्व की भवना का होना सफलता की सीढ़ी

आयोजित कार्यक्रम स्कूल के चेयरमैन एसपी बंसल ने कहा कि छात्र जीवन में अनुशासन और नेतृत्व की भवना का होना सफलता की सीढ़ी है। छात्र जीवन मे ही अगर आप नेतृत्व करना सीख जाएंगे तो भविष्य में आप अच्छे अधिकारी या बड़े बिजनेसमैन बनकर स्कूल व माँ बाप का नाम रोशन करेंगे। हैड ब्याय या हैड गर्ल जब बचपन मे ही छात्रो को कंट्रोल करना सीख जाएंगे तो भविष्य में हर स्थिति से निपटने में निपुण हो जाएंगे। उन्होंने छात्रो को स्कूल में होने वाले कार्यक्रमो में हिस्सा लेने का आह्वान किया। इस अवसर पर गीता यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर अंकुश बंसल ने सभी हैड ब्याय व हैड गर्ल्स को शुभकामनाएं देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर छात्रो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोहा।

रुद्र हैड ब्याय तो तनिशा बनी हैड गर्ल

स्कूल में आयोजित अलंकरण समारोह में रुद्र को हैड ब्याय, तनिशा को हैड गर्ल, आदि व रेनू को स्पोर्ट्स कैप्टन, मानषी को एकेडमिक कैप्टन, आराध्या को अपोलो सदन, अनु को पोसाईडन सदन, राधिका को मरकरी सदन व रितु को जियस सदन का कैप्टन चुना गया। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन एसपी बंसल, गीता विश्विद्यालय के प्रो चांसलर अंकुश बंसल, प्राचार्य सुशील धीमान व वाइस प्रिंसिपल मीनू जैन भी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular