Homeहरियाणापानीपतजेजेपी की भिवानी जन सम्मान रैली होगी ऐतिहासिक :  देशवाल

जेजेपी की भिवानी जन सम्मान रैली होगी ऐतिहासिक :  देशवाल

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (इनसो) के जिला प्रधान बलराज देशवाल ने 9 दिसम्बर को जजपा के 5 वें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली का न्यौता छात्रों को दिया है। इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल ने बताया की अबकी बार जननायक जनता पार्टी अपना 5 वां स्थापना दिवस भिवानी मेला गाऊंड सेक्टर 13 में बनाने जा रही है, जिसको लेकर छात्र संगठन इनसो ने अपनी तैयारी जोर शोर से शुरु कर शिक्षण संस्थानों में जाकर छात्रों को रैली का न्यौता देना शुरू कर दिया है।

छात्र छात्राओं का लगाव दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला से है

देशवाल ने बताया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और जजपा प्रधान महासचिव भाई दिग्विजय सिंह चौटाला हमेशा छात्रों के हकों की लड़ाई लड़ छात्रों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े रहते है और शिक्षण संस्थानो में छात्र छात्राओं की समस्याओं का निवारण कर छात्रों को कोई परेशानी नहीं होती। इस कारण से कॉलेजों के छात्र छात्राओं का लगाव दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला से है। इसी कारण से पानीपत से हजारों की संख्या में छात्र हर वर्ष पार्टी के स्थापना दिवस पर रैली भी भाग लेते है।

रैली के लिए हजारों की संख्या मे छात्र 9 दिसंबर को रवाना होंगे

इसी प्रकार इस बार भी भिवानी रैली के लिए हजारों की संख्या मे छात्र 9 दिसंबर को रवाना होंगे। इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल ने बताया कि पानीपत के छात्रों में पहले की तरह काफी उत्साह जिसको लेकर छात्र अपनी रूप रेखा तैयार कर रहे है। पानीपत के साथ साथ हरियाणा के प्रत्येक जिले से भारी संख्या में छात्र भिवानी रैली में पहुंचेंगे। इस अवसर पर रोहन काजल, सुमित ढांडा, बलिंद्र राठी, पूर्व भावा, मोहित मेहता, ऋषि, राहूल सैनी, पंकज शर्मा आदि छात्र मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : केन्द्र के सहयोग से प्रदेश के सभी खंडो में खोले जाएगे 238 पीएमश्री स्कूल : शिक्षा मंत्री कवरपाल

ये भी पढ़ें : जंगम जोगी परंपरा को जिंदा रख रहे युवा कलाकार

ये भी पढ़ें : आरपीएस स्कूल में प्रतियोगिताओं के विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

ये भी पढ़ें :  जयंती महोत्सव पर श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी है भारी भीड़

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular