Homeहरियाणापानीपतइनर व्हील क्लब की ओर से 150 गरीब छात्रों के लिए जर्सियां...

इनर व्हील क्लब की ओर से 150 गरीब छात्रों के लिए जर्सियां वितरित की

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के परिसर में इनर वहील क्लब पानीपत की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य मनीष घनगस ने की। इनर व्हील क्लब की अध्यक्षा आंकाशा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में अतुल चैपड़ा, सीमा चौपड़ा, विभास कालिया, चिरंजीव सोधी, अनिल, अनिल दुआ, राजीव कौशिक व संजीव ठकराल मौजूद रहे। इस अवसर पर विद्यालय के 150 गरीब छात्रों के लिए इनर व्हील क्लब की ओर से जर्सियां वितरित की गई।

जल के बिना मानव का अस्तित्व खतरे में

समारोह के मुख्य अतिथि आकांशा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जल हमारे लिए कितना उपयोगी होता है लेकिन लोग जल को अधिक बर्बाद करते रहते हैं,। जल है तो कल है, जल के बिना मानव का अस्तित्व खतरे में है। जल के बिना सुनहरे कल की कल्पना नहीं की जा सकती। यदि हम ऐसे ही जल को बर्बाद न होने से बचाए तो आगामी वर्षों में जल की समस्या विकराल रूप धारण कर लेगी।

सरकार और आम जनता दोनों के लिए ही यह चिन्ता का विषय

ऐसी स्थिति में सरकार और आम जनता दोनों के लिए ही यह चिन्ता का विषय है। इस दिशा में यदि हम त्वरित कदम उठाने की पहल करें तो आने वाली स्थिति बहुत हद तक नियन्त्रण में हो सकती है। प्राचार्य मनीष घनगस ने सभी अतिथियों का विद्यालय पहुँचने पर हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन किया तथा इस पूनीत व सराहनीय कार्य के लिए हार्दिक धन्यवाद किया। इस अवसर पर प्रवीण वर्मा, शिवम, वैशाली, दीपिका, सोनू वर्मा  मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular