Homeहरियाणापानीपतवार्ड 16 में 50 लाख की लागत से बनेगी जनता धर्मशाला -विधायक...

वार्ड 16 में 50 लाख की लागत से बनेगी जनता धर्मशाला -विधायक प्रमोद विज ने किया शिलान्यास 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। शहर के वार्ड 16 के विकास नगर में शीघ्र ही जनता धर्मशाला का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा बीते रविवार को पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने धर्मशाला के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है। उल्लेखनीय है कि धर्मशाला के निर्माण कार्य में 50 लाख की लागत आएँगी एवं य़ह धर्मशाला सर्वसुविधा युक्त होगी। इसमें पानी एवं बिजली की उचित व्यवस्था होगी एवं इसका प्रयोग सार्वजनिक कार्यों हेतु किया जा सकेगा।

युद्ध स्तर पर विकास कार्यो का निर्माण कार्य जारी

धर्मशाला के निर्माण के लिए वार्ड के पार्षद अतर सिंह रावल ने विधायक विज का वार्ड वासियों की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक प्रमोद विज के नेतृत्व में शहर का चहुंमुखी विकास हो रहा है एवं युद्ध स्तर पर विकास कार्यो का निर्माण कार्य जारी है। वहीं कृष्णपुरा मंडल के भाजपा महामंत्री बलवान सरोहा ने भी विधायक विज की तारीफ करते हुए कहा कि विधायक विज भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा पर चलते हुए नित विकास के नये आयाम गढ़ रहे हैं।

शहर को नया रूप देने के लिए हूं प्रयासरत : विज 

शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि शहर को सुन्दर बनाने एवं आधुनिक स्वरूप देने के लिए वो निरंतर प्रयासरत है इसी दिशा में शहर मे 105 से अधिक भवनों का निर्माण कार्य जारी है शीघ्र ही विकास कार्य पूर्ण होंगे और शहर को एक नया रूप मिलेगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular