Homeहरियाणापानीपत10 रुपए का रेट बढ़ाना किसानों के साथ भद्दा मज़ाक : सुधीर...

10 रुपए का रेट बढ़ाना किसानों के साथ भद्दा मज़ाक : सुधीर जाखड़

  • पूरे शहर में खट्टर और दुष्यंत चौटाला की शवयात्रा निकाल लघुसचिवालय के सामने किया अंतिम संस्कार
  • किन्नरों ने किया सीएम व डिप्टी सीएम के पुतलों का दहन
  • हरियाणवी कलाकार अजय हुड्डा ने शुगर मिल पहुंच दिया समर्थन
  • कल कुरुक्षेत्र में आपातकालीन बैठक में बनाएंगे
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। भाकियू (चढूनी) व गन्ना किसान संघर्ष समिति के संयुक्त आह्वान पर किसानों द्वारा छठे दिन भी दिन रात धरना जारी रखते हुए पूरे शहर में किसानों ने किसान ट्रैक्टर परेड मार्च की और हजारों ट्रैक्टरों के किसानों ने लिया भाग। इस मौके पर हरियाणवी कलाकार अजय हुड्डा भी किसानों के समर्थन में शुगर मिल पहुंचे।

शवयात्रा निकाल पूरे विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया

भाकियू ज़िलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने कहा कि आज 25 जनवरी को किसान पानीपत शहर में अपने हज़ारो ट्रैक्टर- मोटरसाइकिलों पर किसान यूनियन के झंडे लगाकर काफ़िले के साथ मार्च निकालते हुए लालबती चौक से लेकर लघुसचिवालय पानीपत के सामने मुख्यमंत्री खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की शवयात्रा निकाल पूरे विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया। सुधीर जाखड़ ने पानीपत के किसानों का ट्रैक्टर रोष मार्च सफल बनाने पर आभार व्यक्त किया, वहीं आज के प्रदर्शन में सुरक्षा के लिहाज़ से जिला पुलिस के सहयोग पर पानीपत पुलिस का भी धन्यवाद किया।

अगली रणनीति बनाने के लिए 26 जनवरी को कुरुक्षेत्र में बैठक

सुधीर जाखड़ ने कहा कहा कि सरकार ने गन्ने के रेट में 10 रुपए बढ़ाने की घोषणा कर भद्दा मज़ाक़ किया है। किसानों को भीख नहीं चाहिए, सरकार को किसानों की मांग के हिसाब से रेट देना पड़ेगा, नहीं तो आंदोलन और तेज किया जाएगा और इसी सन्दर्भ में अगली रणनीति बनाने के लिए 26 जनवरी को कुरुक्षेत्र में हर शुगर मिल से 5-5 किसानों की कमेटी की बैठक होगी। इस अवसर पर गन्ना संघर्ष समिति के जयकुंवार कादियान, भाकियू जिला महासचिव राजेंद्र दहिया, युवा जिला उपाध्यक्ष नदीम ग़ुज्जर, मनोज जागलान, जयपाल डाहर, धर्मबीर मलिक, निशान मलिक, रनबीर कुराड़, दिलबाग बिंझोल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular