Homeहरियाणापानीपतहोमगार्ड के जवान ने महिला पर किया दराती से हमला

होमगार्ड के जवान ने महिला पर किया दराती से हमला

आज समाज डिजिटल, Panipat news :
पानीपत। शहर के कृष्णपुरा क्षेत्र में एक होमगार्ड ने पड़ोस की रहने वाली महिला पर धारदार दराती से हमला कर दिया। आरोपी ने एक अन्य पड़ोसी का पक्ष लेते हुए अपनी वर्दी की धौंस जमाई थी। आरोपी ने महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी होमगार्ड समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

गाली गलौच का विरोध करने पर हुआ झगड़ा

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में कैलाशो शर्मा ने बताया कि वह कच्ची फाटक पानीपत की रहने वाली है। 3 जुलाई की रात करीब 8 बजे वह अपने घर के गेटा पर खड़ी थी। इसी दौरान वहां पड़ोसी रिंकू शराब पीकर आया। वह वहां उसे और पूरे मोहल्ले को गाली-गलौज करने लगा। उसने कलाशों के पति अशोक शर्मा को भी गाली गलौज करनी शुरु की। रिंकू वहां से चला गया। कुछ देर बाद कैलाशो ने रिंकू के छोटे भाई अजय को कहा कि रिंकू की यह अच्छी बात नहीं है। वहां पर हरियाणा पुलिस का होमगार्ड सुनील भी बैठा था। जिसने कैलाशो को कहा कि फिर क्या हुआ अगर गाली दे दी। साथ ही उसने महिला को उसके पति के बारे में अपशब्द भी कहे। कैलाशो ने फोन कर अपने तीनों बेटे अमित, राकेश व सागर को सब्जीमंडी से घर बुला लिया।

8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज

कैलाशो ने उन्हें पूरी बात बताई। इसी दौरान होमगार्ड ने भी फोन कर करीब 7 लोगों को वहां बुला लिया। अमित और सागर ने पूछा कि उनके पिता को गाली किसने दी। इसी बात पर होमगार्ड सुनील ने अपने हाथ में ली हुई दराती कैलाशो के बाए हाथ पर मारी, जिससे उसकी हथेली कट गई। पड़ोसी शिवकुमार ने बीच-बचाव किया। आरोपी वहां से उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी होमगार्ड समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular