Homeहरियाणापानीपतकेयूके की मेरिट सूची में आर्य कॉलेज की हिमांशी ने किया दूसरा...

केयूके की मेरिट सूची में आर्य कॉलेज की हिमांशी ने किया दूसरा स्थान हासिल

  • मेरिट सूची में कॉलेज के 6 विद्यार्थियों ने भी बनाया स्थान
पानीपत। रविवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र ने बीएससी मेडिकल व नॉन मेडिकल के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए, जिसमें आर्य कॉलेज के 6 विद्यार्थियों ने अपनी मेहनत की बदौलत मेरिट सूची स्थान हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने विद्यार्थियों का कॉलेज प्रांगण में पहुँचने पर मिठाई खिला कर स्वागत किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। साथ ही उन्होंने मेडिकल विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.गीतांजलि धवन, डॉ. बलकार सिंह नॉन मेडिकल विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. अनिल वर्मा, डॉ.शिखा गर्ग समेत सभी स्टाफ़ सदस्यों को बधाई दी।

छात्रा अन्नु ने सातवाँ स्थान हासिल किया

प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र ने बीएससी मेडिकल व नॉन मेडिकल के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए जिसमें आर्य कॉलेज की छात्रा हिमांशी ने 2688 अंक लेकर विश्वविद्यालय की टॉप टेन की सूची में दूसरा स्थान, छात्रा अन्नु ने 2627 अंक लेकर सातवाँ स्थान,छात्र अमन कुमार ने 2608 अंक लेकर आठवाँ स्थान, छात्रा रुचिका पाल ने 2602 अंक लेकर दसवां स्थान व कोमल ने 2560 अंक लेकर मेरिट सूची पंद्रहवा स्थान हासिल किया।

 

Panipat news/Himanshi of Arya College secured second place in the merit list of KUK
Panipat news/Himanshi of Arya College secured second place in the merit list of KUK

स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे

साथ ही डॉ.गुप्ता ने बताया कि बीएससी नॉन मेडिकल के छठे सेमेस्टर में आर्य कॉलेज की छात्रा आशी ने 2637 अंक लेकर मेरिट सूची में नौवाँ स्थान हासिल किया। उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार को भी आर्य कॉलेज की तीन छात्राओं रूपल मिश्रा, गरिमा तोमर व हर्षिता ने बीए जनसंचार के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में पहला दूसरा व चौथा स्थान हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया था, इस अवसर पर डॉ. रामनिवास, प्रो. सतबीर सिंह, प्रो. सुदेश कुमारी, प्रो.नवदीप प्राध्यापिका ललिता समेत अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हें वैज्ञानिकों ने प्रस्तुत किए मॉडल

ये भी पढ़ें : मच्छरों के आतंक से छुटकारे के लिए गांव बुचोली में करवाई फॉगिंग

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular