Homeहरियाणापानीपतफोटोग्राफर यूनियन ने डीसी सुशील सारवान से मुलाकात कर हर घर तिरंगा अभियान में...

फोटोग्राफर यूनियन ने डीसी सुशील सारवान से मुलाकात कर हर घर तिरंगा अभियान में हर संभव सहायता देने का विश्वास दिलाया

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में 13 से 15 अगस्त तक पूरे देश में हर घर तिरंगा अभियान का आयोजन किया जा रहा है। जिसको सफल बनाने के लिए प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इसी कड़ी में पानीपत में हर घर तिरंगा अभियान के तहत फोटोग्राफर यूनियन ने बुधवार को डीसी सुशील सारवान से मुलाकात कर इस अभियान में हर संभव सहायता देने का विश्वास दिलाया।

तिरंगा अभियान में बढचढ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया

डीसी सुशील सारवान ने सभी सदस्यों को तिरंगे वितरित करते हुए हर घर तिरंगा अभियान में बढचढ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत लोगों को झण्डे उपलब्ध करवाने के लिए खादय पूति विभाग द्वारा सभी राशन डिपूओं पर तिरंगे झण्डे वितरित कर दिए हैं। इसलिए जिस भी नागरिक को तिरंगा झण्डा प्राप्त करना है वह अपने नजदीकी राशन डिपू से झण्डा प्राप्त कर सकता है। नागरिकों को यह ये झण्डे खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा सामान्य मूल्यों पर दिए जाएंगे।

13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा फहराएं

उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सभी लोग 13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा फहराएं। इस कार्य में सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भरपूर सहयोग दें तथा आमजन की जागरूकता के लिए गतिविधियों को बढ़ाएं और अधिक से अधिक लोगों को तिरंगा झण्डा फहराने के लिए प्रेरित करें।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular