Homeहरियाणापानीपतबरसत रोड एसटीपी वाले स्थान से निकली हजारों क्यूबिक मिट्टी की जांच...

बरसत रोड एसटीपी वाले स्थान से निकली हजारों क्यूबिक मिट्टी की जांच करवाए सरकार: राकेश चुघ

  • एसटीपी वाली मिट्टी को छोड़कर गौशाला के लिए एक करोड़ रूपए की मिट्टी खरीदने का टेंडर लगा रहा है निगम: राकेश चुघ
  • आप के जिला संगठन मंत्री राकेश चुघ ने प्रेस कांफेंस करके की मिट्टी की जांच करवाने की मांग
पानीपत। आम आदमी पार्टी के जिला संगठन मंत्री एवं समाजसेवी राकेश चुघ ने कहा कि पानीपत में सड़कों व गलियों में बेसहारा घुमने वाला गौवंश से शहर वासी परेशान है। सड़कों पर घुमने वाले इन्हीं गौवंश की वजह से रोजाना कोई न कोई हादसे हो रहे है। इन्हीं गौवंश को पकड़कर अब बरसत रोड स्थित गौशाला और गांव नैन गौ अभ्यारण में छोड़ने की बात कही जा रही है। बरसत रोड गौशाला के साथ लगती नगर निगम की भूमि पर नगर निगम द्वारा एक करोड़ रुपए की मिट्टी डलवाने के लिए टेंडर लगाया जा रहा है। जबकि बरसत रोड पर बन रहे एसटीपी प्लांट से कई हजार क्यूबिक मिट्टी निकली थी। एसटीपी वाले स्थान से निकाली गई मिट्टी को ही गौशाला के लिए किए जाने वाले मिट्टी के भराव में प्रयोग किया जा सकता है। इससे नगर निगम को एक करोड़ रुपए मिट्टी के भराव में खर्च नहीं करने पड़ेगे।

अधिकारी दोषी मिले तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

उन्होंने कहा कि एसटीपी वाले स्थान से निकाली गई हजारों क्यूबिक मिट्टी कहा पर है, इसको लेकर शहर वासियों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी व शहर वासी सरकार से मांग करते है कि एसटीपी वाले स्थान से निकली कई  हजार क्यूबिक मिट्टी की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए कि वह मिट्टी कहा पर है और यदि जांच में निगम का कोई भी अधिकारी दोषी मिले तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एसटीपी वाले स्थान से निकली मिट्टी को यदि बेचते तो उसकी एक करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कीमत होती।

शहर वासियों की खून पसीने की कमाई को लूटने का काम किया जा रहा है

राकेश चुघ बृहस्पतिवार को रामायणी चौक स्थित रब दे बंदे कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वहीं राकेश चुघ ने कहा कि जब नगर निगम की हजारों क्यूबिक मिट्टी एसटीपी वाले स्थान पर पड़ी हुई है तो निगम को एक करोड़ रुपए की मिट्टी खरीदने की जरूरत क्या है। उन्होंने आरोप लगाया कि निगम अधिकारियों द्वारा मिलीभगत करके शहर वासियों की खून पसीने की कमाई को लूटने का काम किया जा रहा है। वहीं राकेश चुघ ने सरकार व निगम प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि एसटीपी प्लांट से निकली हुई मिट्टी की जल्द ही उच्च स्तरीय जांच नहीं करवाई गई तो आप स्थानीय शहर वासियों के साथ मिलकर सडक़ों पर उतरेगी। इस मौके पर जोनी चावला व दीपक बगा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular