Homeहरियाणापानीपतसदानंद बाल विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की गोल्डन जुबली बड़ी धूम...

सदानंद बाल विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की गोल्डन जुबली बड़ी धूम धाम से मनाई

  • मुख्य अतिथि एसएस बावलिया (डायरेक्टर पीयूसीबी) ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। कृष्णपुरा स्थित सदानंद बाल विद्या मंदिर सी. सै. स्कूल की गोल्डन जुबली बड़ी धूम धाम से मनाई गई, जिसे स्कूल प्रबंधन कमेटी और स्कूल स्टाफ ने हमेशा के लिए यादगार बना दिया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि एसएस बावलिया (डायरेक्टर पीयूसीबी) ने कहा कि जिस प्रकार बच्चों ने इस उत्सव में प्रदर्शन किया, उन्हें लगा कि वे किसी यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में आए है। उन्होंने बच्चों को आशीर्वाद दिया और सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मुख्य अतिथि ने स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

बच्चों द्वारा गणपति वन्दना, हरियाणवी डांस, पंजाबी बोलियां, गिद्दा, भांगड़ा, योगा, रेट्रो थीम डांस, स्वागत डांस, संस्कृत गीत की शानदार प्रस्तुति दी। रंगा रंग कार्यक्रम के बीच बच्चों ने हनुमान चालीसा पर शानदार प्रस्तुति दी,  जिसने सब का मन मोह किया। स्कूल के बच्चों द्वारा दी गई सभी प्रस्तुति बहुत ही शानदार रही।

 

Panipat News/Golden Jubilee of Sadanand Bal Vidya Mandir Senior Secondary School celebrated with great pomp
Panipat News/Golden Jubilee of Sadanand Bal Vidya Mandir Senior Secondary School celebrated with great pomp

हमारे लिए सिर्फ स्कूल ना होकर एक धरोहर है

स्कूल की प्रिंसिपल सुधा रानी आर्य ने बताया कि जो सूरजभान सैनी (बाऊ जी) ने 50 साल पहले स्कूल रूपी पौधा लगाया था, जिसे उन्होंने 4 छोटे कमरों से शुरू किया था और अपनी मेहनत से सींचा था। आज वो स्कूल एक वट वृक्ष का रूप ले चुका है। जिस से हर वर्ष होनहार विद्यार्थियों के रूप में फल निकल रहे हैं। हर वर्ष बोर्ड परीक्षा में बच्चे राज्य और जिले में बेहतरीन स्थान प्राप्त करते हैं। ये हमारे लिए सिर्फ स्कूल ना होकर एक धरोहर है, जिसे हम सिर्फ संभाल रहे है। सुधा रानी आर्य ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की और स्कूल के 50 वर्षों की यात्रा को एक वीडियो के द्वारा स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया, जिस दौरान माहौल काफी भावुक हो गया।

मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया 

स्कूल के मैनेजर राकेश सैनी ने बताया कि अभिभावकों, स्कूल स्टाफ और बच्चों के सहयोग से ही हमें हमेशा आगे बढ़ने में सहायता मिलती रही है। कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि एसएस बावलिया (डायरेक्टर पीयूसीबी) को स्कूल प्रिंसिपल सुधा रानी आर्य व मैनेजर राकेश सैनी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मंच संचालन कर रहे चिराग छाबड़ा ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर राजरूप कुंडू, नफे सिंह, जवारह सिंह, रणधीर सैनी, प्रमोद, देवेंद्र, श्रीनाथ पांडे, शीना, दिव्या, कोमल, सोनिया,चंचल, आशुतोष, अंकित के साथ स्कूल स्टाफ, अतिथिगण व अभिभावक मुख्य रूप से मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular