Homeहरियाणापानीपतगायत्री शाखा ने आयोजित किया कन्या विवाह समारोह

गायत्री शाखा ने आयोजित किया कन्या विवाह समारोह

  • विवाह चोपड़ा बैंक्वेट हॉल मतलोडा में संपन्न हुआ
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। मतलोडा के एक जरूरतमंद परिवार ने गायत्री शाखा से संपर्क करके कहा कि वह अपनी बेटी के विवाह के लिए सहायता चाहते हैं। गायत्री शाखा ने यह संकल्प लिया कि वह उस जरूरतमंद परिवार की सहायता अवश्य करेंगे। इसी के तहत गायत्री शाखा ने  विवाह के बंदोबस्त किए। यह शादी चोपड़ा बैंक्वेट हॉल मतलोडा में संपन्न हुई।

एडवोकेट शेर सिंह खर्ब मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे

इस समारोह में एडवोकेट शेर सिंह खर्ब मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए और एडवोकेट वैभव देशवाल ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की। भारत विकास परिषद प्रांत हरियाणा मध्य की टीम के अधिकारी सुरेश रावल, प्रवीण गुप्ता, दीपिका सिंगला, शिवकुमार मित्तल भी विवाह समारोह में शामिल हुए। गायत्री शाखा के अध्यक्ष कुलभूषण नारंग ने इस अवसर पर कहा कि गायत्री शाखा जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर भाग लेती रहेगी।

निशुल्क कोचिंग सेंटर

उल्लेखनीय है कि गायत्री शाखा जरूरतमंद बच्चों के लिए सरकारी नौकरी की तैयारी करवाने का निशुल्क कोचिंग सेंटर चला रही है, जिसमें बच्चे बिना फीस सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं। गायत्री शाखा का यह निशुल्क कोचिंग सेंटर सदानंद स्कूल के सामने किशनपुरा में चल रहा है।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात मेहनत की

विवाह समारोह के परियोजना निदेशक सतपाल रावल ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात मेहनत की तभी यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक हो पाया। गायत्री शाखा के सदस्य अनिल चोपड़ा ने पूरी व्यवस्था की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले करके उसको बखूबी निभाया। इस विवाह समारोह में गायत्री शाखा के सभी सदस्य कुलभूषण नारंग, प्रदीप कुमार वर्मा, सतपाल रावल, रॉबिन धमीजा, संजीव कुमार रावल, नंदलाल, गुरनीत रावल, सुरेंद्र वत्स, धर्म सिंह रावल इत्यादि शामिल हुए।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular