Homeहरियाणापानीपतआईबी पीजी कॉलेज में फ्रेशर पार्टी अभिनंदन 2022 का आयोजन 

आईबी पीजी कॉलेज में फ्रेशर पार्टी अभिनंदन 2022 का आयोजन 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। जीटी रोड स्थित आईबी पीजी कॉलेज में बीकॉम व बीबीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी अभिनंदन 2022 का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग, प्रो. पी.के.नरूला  (उप प्राचार्य ) एवं वाणिज्य विभागाध्यक्ष डॉ सुनित शर्मा द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। इस मौके पर प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग ने विद्यार्थियों को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि यह पार्टी विद्यार्थियों के लिए आपस में मेल जोल बढ़ाने का सुनहरा अवसर है। वाणिज्य विभागाध्यक्ष डॉ सुनित शर्मा ने विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन किया और कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य उन्हें जीवन की परिस्थितियों से अवगत कराना और अनुभव प्रदान करना है।

सामूहिक नृत्य आदि कई मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए

प्रो.पी.के.नरूला ने भी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए उन्हें कॉलेज की गतिविधियों के बारे में अवगत कराया और उन्हें अपने बेहतर कल के लिए प्रोत्साहित किया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा नृत्य, गायन, रैंप वॉक, सामूहिक नृत्य आदि कई मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। पार्टी में मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर टाइटल के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें निर्णायक मंडल की भूमिका प्रो. अजय पाल सिंह, प्रो. माधवी, प्रो. राजेश बाला, प्रो. रूहानी, प्रो.निशा और प्रो.सुखजिंदर द्वारा निभाई गई।

गौरांग को मिस्टर फ्रेशर और कृतिका को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा

गौरांग को मिस्टर फ्रेशर और कृतिका को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। इस कार्यक्रम में मंच का संचालन प्रो.सोनिया विरमानी,प्रो.हिमांशी, प्रो.पूजा बत्रा, प्रो.आंचल बत्रा, प्रो.निशा गोयल और विद्याथियों में गौरांग, पारुल, विशाली एवं स्वीटी द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रो. करुणा, प्रो.रीना, प्रो.रितिका, प्रो.विनीता, प्रो.रुचिका, प्रो.नीतू भाटिया, प्रो.साक्षी, प्रो.सोनिया विरमानी, प्रो.पूजा डूडेजा, प्रो.मनीत, प्रो.आकांक्षा, प्रो.जागृति आदि का योगदान रहा। इस कार्यक्रम में प्रो.अश्विनी गुप्ता, प्रो.विनय भारती, प्रो.अंजली गुप्ता, प्रो.पूजा, प्रो.मोहित धीमान, प्रो. रितु,  प्रो.प्रीति, प्रो.मनीष कुमार, प्रो. शिवानी, प्रो. भावना, प्रो. सुमित, प्रो. किरण, प्रो.मोनिका आदि मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular