Homeहरियाणापानीपतब्रम्हाकुमारी सेवा केंद्र का शिलान्यास और साथ में गीता जयंती महोत्सव मनाया

ब्रम्हाकुमारी सेवा केंद्र का शिलान्यास और साथ में गीता जयंती महोत्सव मनाया

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। रविवार को ब्रह्माकुमारीज द्वारा बरसात रोड चुंगी के पास एक सेवाकेंद्र का शिलान्यास किया गया। और साथ ही गीता जयंती महोत्सव भी मनाया गया।  इस मौके पर ब्रह्माकुमारीज की पानीपत सर्कल इंचार्ज राजयोगिनी सरला बहन, जीआरसी निदेशक बीके भारत भूषण, बी के बिंदु बहन, बीके सुनीता बहन और बीके स्नेह बहन के अलावा स्थानीय सेवा केंद्रों की सभी वरिष्ठ बहनें उपस्थित रही। उल्लेखनीय है कि बरसत रोड चुंगी के पास निर्माणाधीन इस सेवाकेंद्र का संचालन बीके बिंदु बहन द्वारा किया जाएगा।

राजयोग मेडिटेशन का निशुल्क अभ्यास कराया जाएगा

कार्यक्रम में राजयोगिनी सरला बहन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय मे इस सेवा केंद्र द्वारा अनेकानेक लोगों का जीवन सुखमय बनेगा। यहां निरंतर राजयोग मेडिटेशन का निशुल्क अभ्यास कराया जाएगा।
ब्रह्माकुमार भारत भूषण ने कहा कि राजयोग एक ऐसी सहज विधि है जिसके द्वारा आज के भागदौड़ भरे जीवन में कोई भी मनुष्य बड़ी सरलता से शांति का अनुभव कर सकता है। बीके सुनीता बहन ने कहा कि श्रीमद भगवद गीता का ज्ञान सर्वोपरि है। लेकिन केवल गीता में वर्णित ज्ञान के गीत गाते नही रहना बल्कि गीता ज्ञान को अपने जीवन में धारण करना है।

भूमि पूजन के बाद अपने हाथों से नींव की ईट रखी

कार्यक्रम का संचालन बीके ज्योति बहन ने किया। कार्यक्रम के पश्चात बीके भारत भूषण व बीके सरला बहन सहित सभी ब्रम्हाकुमारी बहनों ने भूमि पूजन के बाद अपने हाथों से नींव की ईट रखी। इसी कड़ी में आज सेक्टर 12 स्थित ओम शांति भवन में भी बीके सुनीता बहन की अध्यक्षता में गीता जयंती महोत्सव मनाया गया। जिसमें शहर के अनेक प्रतिष्ठित लोगों ने भी हिस्सा लिया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular