Homeहरियाणापानीपतपूर्व केंद्रीय मंत्री व हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा 36...

पूर्व केंद्रीय मंत्री व हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा 36 बिरादरी की लोकप्रिय नेता : ओमवीर सिंह पंवार

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। पूर्व केंद्रीय मंत्री व हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा 36 बिरादरी की लोकप्रिय नेता है। उक्त बात कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ओमवीर सिंह पंवार ने प्रेस को जारी ब्यान में कही। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों पिछड़ों की रक्षा की सदा आवाज उठाने के लिए आज बहन कुमारी शैलजा को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह और उमंग की लहर है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सबसे महत्वपूर्ण एवं सर्वोच्च संस्था की सदस्य बनाकर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह साबित किया है कि देश में कुमारी शैलजा ने अपने राजनीतिक जीवन में सदा सादगी सच्चाई और ईमानदारी से महत्वपूर्ण कार्य किया है। सबसे विश्वसनीय संस्था का महत्वपूर्ण सदस्य बनकर कुमारी शैलजा हर प्रकार से देश के संगठन को नए आयाम प्रदान करेगी।

कई महत्वपूर्ण आंदोलन और प्रदर्शन करके जनता के हितों की रक्षा की

कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार ने कहा कि बहन कुमारी की नियुक्ति से यह साबित हो गया है कि कांग्रेस में निष्ठावान एवं समर्पित कार्यकर्ताओं की आवाज को सदैव आगे बढ़ाने और मजबूती देने के लिए जो उनका योगदान रहा है वह सदैव आगे बढ़ता रहेगा। उनके कुशल मार्गदर्शन और नेतृत्व में हर वर्ग की आवाज को सुनने का अवसर सदा मिलता रहेगा। संगठन में जो भी उनको जब भी किसी भी राज्य की जिम्मेवारी मिली वहां उन्होंने बड़ा ही महत्वपूर्ण कार्य किया और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा रहते हुए उन्होंने हर बूथ लेवल से लेकर सड़क तक जिला मुख्यालय पर और प्रदेश स्तर पर कई महत्वपूर्ण आंदोलन और प्रदर्शन करके जनता के हितों की रक्षा की है।

 

Panipat News/Former Union Minister and former state president of Haryana Congress Kumari Shailja
Panipat News/Former Union Minister and former state president of Haryana Congress Kumari Shailja

कार्यकर्ता का मनोबल एवं उत्साह बढ़ाएगी और उनके अधिकारों की रक्षा करेगी

उनके कुशल नेतृत्व में कोरोना काल के समय भी हरियाणा सरकार जब कई मोर्चे पर फेल हो चुकी थी तो बहन कुमारी शैलजा के नेतृत्व में स्वयं सेवक बनकर कांग्रेसियों ने जो कार्य किया। प्रवक्ता ओमवीर सिंह पंवार ने कहा कि आज निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ताओं को एहसास हुआ कि उनकी नेता बहन कुमारी शैलजा कांग्रेस की सर्वोच्च संस्था में सदस्य के रूप में कार्य करके हर कार्यकर्ता का मनोबल एवं उत्साह बढ़ाएगी और उनके अधिकारों की रक्षा करेगी उन्होंने बहन कुमारी शैलजा को बधाई देते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व सोनिया गांधी,  राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का हार्दिक धन्यवाद करते हैं और हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारे नेता के नेतृत्व में देश के हर वर्ग से जुड़ी समस्याओं को कांग्रेस पार्टी अपने प्लेटफार्म पर सदा उठाती रहेगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular