Homeहरियाणापानीपत25 जनवरी को होगा पानीपत शहर में किसानों का ट्रैक्टर परेड मार्च

25 जनवरी को होगा पानीपत शहर में किसानों का ट्रैक्टर परेड मार्च

  • निकालेंगे खट्टर व दुष्यंत चौटाला की शवयात्रा : सुधीर जाखड़
  • लघुसचिवालय के सामने फुकेंगे अर्थी
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। भाकियू (चढूनी) के आह्वान पर किसानों का 5वें दिन भी धरना निरंतर जारी रहा, धरने की अध्यक्षता भाकियू जिलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने की। भाकियू ज़िलाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने कहा कि 25 जनवरी को किसान पानीपत शहर में अपने हज़ारो ट्रैक्टर- मोटरसाइकिलों पर किसान यूनियन के झंडे लगाकर काफ़िले के साथ मार्च निकालेंगे और लालबती चौंक से लेकर लघुसचिवालय पानीपत तक मुख्यमंत्री खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की शवयात्रा निकालेंगे व पूरे विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार करेंगे।

ट्रैक्टर परेड को लेकर किसानों में जोश

सुधीर जाखड़ ने कहा कि किसानों में 25 जनवरी, बुधवार को होने वाली ट्रैक्टर परेड को लेकर जोश है, हज़ारो की संख्या में किसान अपने वाहनों में किसान यूनियन के झंडे लगाकर सुबह 10 बजे डाहर शुगर मिल के गेट पर इकट्ठे होंगे, फिर वहां से पानीपत की ओर कूच करेंगे, जिसके लिए गाँवों की कमेटियों की जिम्मेवारी लगा दी गई हैं। भाकियू कार्यकारी जिलाध्यक्ष राम सिंह कुण्डू ने कहा कि किसानों के तय रुट पर अगर प्रशासन ने किसानों को बैरीकेड लगाकर रोकने की कोशिश की तो किसान मानने वाले नहीं हैं, किसी भी परिस्थिति के लिए सरकार व प्रशासन जिम्मेवार रहेगा।

ये रहे मौजूद

किसान नेता सुरेंद्र नांदल ने भी धरने को संबोधित किया। इस अवसर पर भाकियू जिला संगठन सचिव रामबीर झट्टीपुर, युवा जिला उपाध्यक्ष नदीम ग़ुज्जर, युवा प्रधान मनदीप ग़ुज्जर, ज़िले सिंह बिहोली, धर्मबीर मलिक, मनोज जागलान युवा किसान नेता,  हेमराज जागलान, सुभाष नंबरदार नारायणा, टिंकू सरपंच कुराड़, राकेश देशवाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular