Homeहरियाणापानीपत30 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार 

30 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना पर नाकाबंदी कर एक कार सवार नशा तस्कर को 30 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान सूरज उर्फ मोनू पुत्र रघबीर सिंह निवासी नामुंडा समालखा के रूप में हुई है। पुछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ वह शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में दिल्ली में एक नाइजीरियन युवक से कम कीमत पर हेरोइन खरीद कर गांव नामुंडा व आस पास के क्षेत्र में तस्करी करने के लिए लेकर आया था। बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 60 हजार रुपए कीमत बताई जा रही है।

पुलिस टीम को मिली थी गुप्त सूचना

आरोपी सूरज उर्फ मोनू के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहाँ से आरोपी सूरज को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। एंटी नाराकोटिक्स सेल इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर संदीप ने बताया शनिवार की देर रात उनकी एक टीम गश्त के दौरान समालखा अड्डे के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि सूरज उर्फ मोनू पुत्र रघबीर निवासी नामुंडा एचआर 10जेड-0120 नंबर की सफेद रंग की आई-20 कार में सवार होकर दिल्ली से आ रहा है। ब्लूजे रोड समालखा से होते हुए अपने गांव में जाएगा। सूरज उर्फ मोनू के पास मादक पदार्थ होने की संभावना है।

बरामद हेरोइन का वजन करने पर 30 ग्राम पाया

पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानकर तुरंत समालखा ब्लूजे रोड मोड़ पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद उक्त नंबर की आई-20 कार दिल्ली की तरफ से आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने नाके पर कार को रूकवाकर ड्राइवर सीट पर बैठे युवक से पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान सूरज उर्फ मोनू पुत्र रघबीर निवासी नामुंडा के रूप में बताई। नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पुलिस टीम ने तलाशी ली तो आरोपी सूरज उर्फ मोनू की पैंट की जेब से हेरोइन (चीटा) बरामद हुआ। बरामद हेरोइन का वजन करने पर 30 ग्राम पाया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular