Homeहरियाणापानीपतजिला भाजपा ने लगाया मेगा चिकित्सीय जांच शिविर    

जिला भाजपा ने लगाया मेगा चिकित्सीय जांच शिविर    

  • मुख्य मंत्री ने वेलनेस सेंटर खोल गरीब आदमी के स्वाथ्य की और विशेष ध्यान दिया : विज
  • मोदी ने की गरीब आदमी के स्वस्थ्य की चिंता : अर्चना
    आज समाज डिजिटल, पानीपत :
    पानीपत। भाजपा ने रविवार को सनौली रोड स्थित कांशी गिरी मंदिर में भाजपा ने एक मेगा चिकित्सीय जांच शिविर का आयोजन किया। शिविर के आरंभ होने से पहले दीप प्रज्ज्वलित किया गया साथ महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उनके चित्रों पर पुष्पांजलि व माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई। भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा जगजीत आहूजा शिविर के संयोजक रहे। डा. जगजीत आहूजा ने शिवित में पहुंची जिला भाजपा अध्यक्ष डा अर्चना गुप्ता व विधायक प्रमोद विज का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

    दवाइयां निशुल्क उपलब्ध करवाई

    डा. जगजीत आहूजा ने बताया कि फ्री चिक्तिसा शिविर में सैंकड़ों लोगों ने लाभ उठाया। शिविर में खून की जांच, एलएफटी जांच, ईसीजी की गई। लोगो को बहुत सारी दवाइयां निशुल्क उपलब्ध करवाई गई। शिविर में हृदय जांच की गई है। शिविर में डा. प्रेरणा, डा. झा, डा. रवि, डा. कपिल, डा. दानिश, डा. मनोहर, डा. मंजू, डा. रजनीश, डा. संजीव, डा. नेहा, डा. मंजू, डा. वैभव, डा. निधि, डा. सौरभ व डा. जगजीत आहूजा ने रोगियों की सघन जांच की। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची जिला भाजपा अध्यक्ष डा अर्चना गुप्ता ने कहा की भाजपा सेवा ही संगठन है की भावना से काम करती है।

    क्षय रोगियों को गोद ले उनकी देख भाल का जिम्मा भाजपा कार्यकर्ताओं ने उठाया

    उन्होंने कहा कि सेवा पखवाड़े में भाजपा कार्यकर्ता लगातार जन सेवा के कार्य कर रहा है। पर्यावरण संरक्षण हेतु पौधा रोपण किया जा रहा है। जल संरक्षण की जागृति के लिए टोंटियों का वितरण किया गया। तालाबों की सफाई का अभियान भाजपा ने इस पखवाड़े में चलाया। स्वछता अभियान जगह जगह कार्यकर्ता चला रहे है। महीला मोर्चे अनीमिया शिविर लगा रही है। पोषण अभियान चल रहे है। क्षय रोगियों को गोद ले उनकी देख भाल का जिम्मा भाजपा कार्यकर्ताओं ने उठाया है। डा. अर्चना ने कहा की मोदी ने आयुष्मान योजना लाकर आम आदमी के स्वस्थ्य चिंता की। डा. अर्चना ने कहा मोदी ने जन औषधि की योजना लाकर जो जरूरत मंद औषधि नही खरीद सकते थे उनको बहुत बड़ी राहत दी।

    बीपीएल परिवारों के सीटी स्कैन तक फ्री

    वेल नेस सेंटर खुलवा कर स्वास्थ्य क्षेत्र में बड़ा बदलवा लाया गया। डा. अर्चना ने कहा मोदी ने एम्स की संख्या में पहले तीन गुणा से ज्यादा वृद्धि की है। कैंसर की दवाई सस्ती की है। हृदय स्टंट सस्ते किए है।। हर ज़िले में मेडिकल कालेज खोलने की योजन चिकित्सकों की कमी पूरी करेगा। डा. अर्चना ने कहा की मोदी ने आम के स्वास्थ्य की चिंता करने के साथ साथ भारत के गौरव को भी इस क्षेत्र में बढ़ाया है आयुर्वेद को बढ़ावा देकर व योग को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दिलाकर। शिविर पहुंचे विधायक प्रमोद विज ने कहा की मुख्य मंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा वासियों के स्वस्थ्य की चिंता की है। किसी वक्त सरकारी अस्पताल में सिर दर्द तक की गोली नहीं मिलती थी, अब काले पीलिया जैसा महंगा इलाज फ्री होता है। यही नहीं बीपीएल परिवारों के सीटी स्कैन तक फ्री होते है। मुख्य मंत्री ने वेलनेस सेंटर खोल गरीब आदमी के स्वाथ्य की और विशेष ध्यान दिया है।
    Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular