Homeहरियाणापानीपतडीजीपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

डीजीपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

  • चार पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। हरियाणा के डीजीपी (डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस) प्रशांत कुमार अग्रवाल रविवार को पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने करनाल रेंज अधिकारियों की मीटिंग ली। मीटिंग से पहले उन्होंने शहर के बहुचर्चित मामले 6 वर्षीय बच्ची के अपहरण, दुष्कर्म और हत्याकांड मामले में जल्दी कार्रवाई करने पर 4 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। 5 दिन के भीतर कोर्ट में चालान पेश करने के मामले में चांदनी बाग थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल को 20 हजार, सब इंस्पेक्टर अत्तर सिंह को 15 हजार, एएसआई ऋषि पाल को 10 हजार और हेड कांस्टेबल सुनील को 5 हजार रुपए देकर सम्मानित किया है। साथ ही इन्हें प्रशंसा पत्र भी दिया गया है।

पेट्रोल पंपों की जल्द उधारी चुकाएगी हरियाणा पुलिस

एक सवाल के जवाब में डीजीपी ने कहा कि सोनीपत के पेट्रोल पंपों पर हुई लूट की वारदात के मामले में सोनीपत पुलिस बहुत सजगता से आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, पेट्रोल पंपों की उधारी के मामले में उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही वित्त मंत्रालय से इस बारे में बातचीत कर बजट निकलवाकर उधारी चुकाई जाएगी।

 

Panipat News/DGP Prashant Kumar Agarwal held a meeting of police officers
Panipat News/DGP Prashant Kumar Agarwal held a meeting of police officers

गोवा पुलिस के संपर्क में हरियाणा पुलिस

सोनाली फोगाट हत्याकांड प्रकरण में डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस गोवा पुलिस के संपर्क में है। आरोपियों को कड़ी सजा मिल सके, इसके लिए केस में हरियाणा पुलिस की जो भी मदद चाहिए होगी, वह निश्चित तौर पर दी जाएगी। इसके अलावा सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका की शिकायत के अनुसार हिसार के सदर थाना में लेपटॉप चोरी, डीवीआर चोरी का केस दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता से जांच जारी है।

ये रहे मौजूद

बैठक में करनाल रेंज आईजी सत्येंद्र कुमार गुप्ता, करनाल एसपी गंगाराम पुनिया, कैथल एसपी मकसूद अहमद, पानीपत एसपी शशांक कुमार सावन समेत तीनों जिलों के एएसपी, डीएसपी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : विज्ञान प्रदर्शनी में नन्हें वैज्ञानिकों ने प्रस्तुत किए मॉडल

ये भी पढ़ें : मच्छरों के आतंक से छुटकारे के लिए गांव बुचोली में करवाई फॉगिंग

ये भी पढ़ें : रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर हत्या, कमरे में पड़ा मिला शव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular