Homeहरियाणापानीपतपानीपत नगर निगम के ठेकेदार से 50 लाख की रंगदारी मांगी

पानीपत नगर निगम के ठेकेदार से 50 लाख की रंगदारी मांगी

  • बदमाश ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग का आदमी बता
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। पानीपत में नगर निगम के ठेकेदार से 50 लाख की रंगदारी मांगे जाने का बड़ा मामला सामने आया है। बदमाश ने वॉट्सऐप कॉल के जरिए ठेकेदार से बात की। उसने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग का आदमी बताया।
इतना ही नहीं, बदमाश ने ठेकेदार को उसके परिवार की फोटो भी दिखाई और हर तरह की गतिविधि बताई। रुपए न देने पर 2-4 दिन में अंजाम भुगतने की धमकी दी है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

ठेकेदार की पूरी जानकारी जानता है बदमाश

पुलिस को दी शिकायत में विकास नगर निवासी राजीव दहिया ने बताया कि वह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। इसके बाद उसने पानीपत में एक प्ले-वे स्कूल खोला, जो कोरोना काल में बंद हो गया। साल 2020 से वह नगर निगम से सरकारी ठेके लेता है। उसने बताया कि 2 दिसंबर की दोपहर करीब 3:07 बजे उसके पास वॉट्सऐप कॉल आई। जिसने उसके परिवार की एक्टिविटी के बारे में बताया। बदमाश बोला तेरे दो बच्चे है और तेरी पत्नी स्कूल में नौकरी करती है।

बदमाश ने 11 अंकों वाले नंबर से उसे मैसेज करने शुरू कर दिए

इसके अलावा आरोपी ने घर का पता भी बताया। जब उसने आरोपी से उसकी पहचान पूछी तो बदमाश बोला कि वह लॉरेंस का आदमी बात कर रहा है। बदमाश ने उससे 50 लाख की रंगदारी की मांग की। इतना सुनते ही उसने बदमाश की कॉल कट कर दी। जिसके बाद बदमाश ने 11 अंकों वाले नंबर से उसे मैसेज करने शुरू कर दिए। इसके अलावा बदमाश ने उसे उसकी ही फोटो भेज कर 2-4 दिन में देख लेने की धमकी दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular