Homeहरियाणापानीपतएक्शन मोड में दिखे डीसी सुशील सारवान - अवकाश के दिन...

एक्शन मोड में दिखे डीसी सुशील सारवान – अवकाश के दिन में ही आगामी स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियों को लेकर समालखा के स्टेडियम का दौरा किया

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

 

पानीपत। डीसी सुशील सारवान रविवार को भी एक्शन मोड में दिखे और उन्होंने अवकाश के दिन में ही आगामी स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियों को लेकर समालखा के स्टेडियम का दौरा किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस बड़े ही भव्य रूप से मनाया जाएगा, इसलिए सभी अधिकारी अभी से ही कमर कसकर तैयारियां शुरू कर दें। बारिश के मौसम को देखते हुए विशेष एहतियात बरती जाएं। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी अपने काम में चूक ना करें।

 

 

Panipat News/DC Sushil Sarwan visited Samalkha's stadium
Panipat News/DC Sushil Sarwan visited Samalkha’s stadium

 

समय पर काम करें और बार-बार स्टेडियम का दौरा भी करें

समय पर काम को करें और बार-बार स्टेडियम का दौरा भी करें। उन्होंने कहा कि स्टेडियम के आसपास अवांछनीय लोगों को भी न आने दें। यह त्यौहार बड़े ही गरिमा पूर्ण और भव्य तरीके से मनाया जाएगा। डीसी सुशील सारवान ने कहा कि मुख्य मार्ग पर तोरण द्वार भी बनाए जाएं साथ ही साथ साफ-सफाई विशेष तौर पर करवाई जाए। हर घर तिरंगा अभियान के तहत मुख्य मार्गों पर समालखा में तिरंगे झंडे भी लगाए जाएं और इसे लोगों में भी वितरित किया जाए। इस मौके पर एसडीएम समालखा अश्वनी मलिक, नगरपालिका चेयरमैन अशोक कुछल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular