Homeहरियाणापानीपतपरीक्षा केंद्रों की संख्या को बढाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा...

परीक्षा केंद्रों की संख्या को बढाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

आज समाज डिजिटल, Panipat news :

पानीपत। प्रदेश के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आगामी सितंबर में आयोजित होने वाली संयुक्त पात्रता परीक्षा के संचालन के दृष्टिगत प्रांत के सभी उपायुक्तों से बात की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त सुशील सारवान ने वीडियो कांफ्रेंस के बाद विभिन्न संबंधित अधिकारियों से इस बारे आवश्यक विचार विमर्श भी किया। डीसी सुशील सारवान ने मुख्य सचिव को पानीपत जिला से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि पानीपत में विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के 75 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जिसको लेकर सर्वे भी किया गया है और जिला में करीब 22 हजार विद्यार्थी परीक्षा दे सकते हैं।

 

एडीसी को ओवर आल इंचार्ज

परीक्षा केंद्रों की संख्या को बढाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं और इसकी रिपोर्ट चंडीगढ मुख्यालय भेज दी जाएगी। डीसी सुशील सारवान ने सभी अधिकारी को निर्देश दिए कि संयुक्त पात्रता परीक्षा को लेकर जोन स्तर पर परिक्षा  केंद्रों को बांटा जाए और इसमें सभी एचसीएस अधिकारी जोनल अधिकारी लगाए जाएं। उन्होंने इसके लिए सीईओ जिला परिषद विवेक चौधरी को इसकी पूरी योजना तैयार करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि एडीसी को ओवर आल इंचार्ज बनाया जाए।

 

ये रहे मौजूद

इस मौके पर एसडीएम वीरेंद्र कुमार ढुल,एसडीएम समालखा अश्वनी मलिक, सीटीएम राजेश सोनी, जिला परिषद के अतिरिक्त सीईओ रविंद्र मलिक, जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह मलिक, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी बृजमोहन सहित बीईओ राजवीर सिंह व शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular