Homeहरियाणापानीपतपानीपत में ट्रेन की चपेट में आने से बच्चे की मौत

पानीपत में ट्रेन की चपेट में आने से बच्चे की मौत

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शहर के गांव बाबरपुर मंडी रेलवे फाटक पर गत देर सायं ट्रेन की चपेट में आने से करीब 8 साल के बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे के सिर के टुकड़े-टुकड़े ट्रैक पर बिखर गए। हादसे की सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

चंडीगढ़ से आ रही सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गया

पुलिस के मुताबिक रविवार देर शाम कृष्णा अपनी बड़ी बहन चांदनी व अपने दोस्त के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते तीनों रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। ट्रैक को उसकी बहन चांदनी और दोस्त ने पार कर लिया था। कृष्णा पीछे रह गया था। वह भी दौड़कर ट्रैक पार करने लगा, इसी दौरान चंडीगढ़ से आ रही सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे की कृष्णा की मौके पर मौत हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पांच माह पहले हो गई थी पिता की मौत

जांच में सामने आया कि मृतक कृष्णा मूल निवासी जिला सोलन हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ का है। वह इन दिनों बाबरपुर मंडी स्थित अनाज मंडी शेड के नीचे परिवार समेत रहता था। कृष्णा का परिवार सड़क किनारे टेंट लगाकर दवाइयां बेचने का काम करता है। परिजनों से बातचीत में सामने आया कि कृष्णा के पिता बिजेंद्र की करीब 5 माह पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी। मां शांति अपने पांचों बच्चों के साथ यहां रहती है। सबसे बड़ा बेटा चांद, बेटी चांदनी, फिर कृष्णा, बेटी पूजा व सबसे छोटा कर्ण है।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular