Homeहरियाणापानीपतभगवान परशुराम महाकुंभ की सफ़लता में सर्वधर्म डालेगा आहुति

भगवान परशुराम महाकुंभ की सफ़लता में सर्वधर्म डालेगा आहुति

  • गाँव गढ़ी बेशक में मुस्लिम समाज ने की बैठक
  • मुख्यमंत्री मनोहर करेंगे समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत

 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :

पानीपत। करनाल के सेक्टर 12 में 11 दिसंबर को आयोजित होने वाला भगवान परशुराम महाकुंभ अपने आप में मिसाल होगा। इसमें पूरे हरियाणा से बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे। मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल होंगे। ब्राह्मण समाज के सांसद, मंत्री व विधायक भी शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की सफ़लता के लिए गाँव गढ़ी बेशक में मुस्लिम समाज ने बैठक कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने की अपील की।

महाकुंभ में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेकर अपनी आवाज बुलंद करें

करनाल ब्राह्मण सभा के प्रधान सुरेंद्र शर्मा बड़ौता, आयोजन सीमित के समन्वयक शीश पाल राणा, पंजाब एंड हरियाना हाई कोर्ट के उप महाधिवक्ता राहुल मोहन ने कहा कि मुस्लिम समाज ने सरपंच रफाकत हसन के नेतृत्व में एकत्रित होकर य़ह साबित कर दिया है कि भगवान सबके आदरणीय हैं और सर्व समाज भाइचारे की भाषा को समझता है।
उन्होंने आह्वान किया कि इस राज्यस्तरीय महाकुंभ में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेकर अपनी आवाज बुलंद करें।

ब्राह्मण समाज के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों में उत्साह

कहा कि सीएम सिटी करनाल में 11 दिसंबर को आयोजित होने वाले भगवान परशुराम महाकुंभ को लेकर ब्राह्मण समाज के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों में उत्साह बना हुआ है। 36 बिरादरी के लोग महाकुंभ में आएंगे। यह प्रदेश स्तरीय महाकुंभ इतिहास रचेगा और इसमें प्रदेशभर के कोने-कोने से 36 बिरादरी के लोग महाकुंभ में पहुंचेंगे। कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज सशक्त तरीके से अपने आप को पेश करे, ताकि हमारी मांगों को माना जाए। उन्होंने कहा कि हमें अब यह सोचने की जरूरत है कि हम क्यों पिछड़े हैं।

जिन कौमों में एकता नहीं होती वह पिछड़ जाती हैं

इस बात का इतिहास गवाह है कि जिन कौमों में एकता नहीं होती वह पिछड़ जाती हैं। हमें एकजुट होकर अपनी बात रखनी है। सरकार ने समाज व हरियाणा के लोगों के लिए जो काम किया है, वह उसे और भी आगे ले जाने का काम करेंगे। भगवान परशुराम महाकुंभ का न्योता दिया और कहा कि इस महाकुंभ में ब्राह्मण समाज के लोगों के सामने आ हो रही समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत करवाया जाएगा और अपनी समस्याओं का निदान करवाया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular