Homeहरियाणापानीपतताऊ देवी लाल काम्प्लेक्स एसोसिएशन के प्रधान बने सीए रमन मान

ताऊ देवी लाल काम्प्लेक्स एसोसिएशन के प्रधान बने सीए रमन मान

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। स्थानीय ताऊ देवी लाल काम्प्लेक्स रेलवे रोड में स्थानीय व्यापारियों की एक मीटिंग हुई, जिसमें काम्प्लेक्स की समस्याओं और समाधान को लेकर चर्चा हुई। समस्याओं के निवारण के लिए एसोसिएशन का गठन किया गया और सर्वसम्मति से कुछ पदाधिकारीयो की नियुक्ति की गई। जिसमे सुरेंद्र रोहिल्ला को सरपरस्त, संदीप जिंदल एडवोकेट को चैयरमैन, सीए रमन मान को प्रधान, सीए मनोज गोयल और रवि मान एडवोकेट को उपप्रधान, अनिल शर्मा एडवोकेट को महासचिव, अमित धीमान और अमित भंडारी को सचिव, रविन्द्र वत्स को कोषाध्यक्ष की जिमेवारी दी गई।

कार्यकारणी को साथ लेकर सब समस्यों को दूर किया जाएगा

कार्यकारणी सदस्य में सीए सुमित जैन, श्याम, हरपाल, जेपी शर्मा, अनिल गोयल, मननी जैन सीए, सीए विजय मित्तल, सीए योगेश गोयल, एडवोकेट शशि भूषण अजय तलवार, सुखदेव शर्मा, संदीप कौशिक, साहिल जैन, प्रतीक बंसल, प्रधान सीए रमन मान ने बताया कि ताऊ  देवीलाल काम्प्लेक्स, पानीपत के चारों तरफ से सेंटर का कार्य करता है, जहा नगर निगम कार्यलय, सभी प्रमुख बैंक, प्रमुख कंपनियों के कार्यालय, बहुत से वकील, सीए, आर्केटेक्ट और भी काफी प्रोफेशनल ने अपने कार्यलय यहां बनाए हुए है, परंतु फिर भी यहां हर दिन जाम की, पार्किंग की, और लाइट की समस्या, बनी रहती है, परंतु अब कार्यकारणी को साथ लेकर इन सब समस्यों को दूर किया जाएगा, जिसमें प्रशासन से भी यथासंभव सहयोग लिया जाएगा।

एक आदर्श मार्किट बनाकर पूरे शहर को एक संदेश देंगे

इस अवसर पर पूर्व प्रधान एवं नवनियुक्त चैयरमेन संदीप जिंदल एडवोकेट ने बताया कि हमारा उद्देश्य रहेगा कि हम हमारी मार्किट को एक आदर्श मार्किट बनाकर पूरे शहर को एक संदेश देंगे। उपप्रधान सी.ए मनोज गोयल ने बताया कि जल्दी ही कार्यकारणी में  और भी सदस्यों को जोड़कर आदर्श मार्किट के सपने को जल्दी ही पूरा कर लिया जाएगा। अंत में महासचिव अनिल शर्मा एडवोकेट ने आने वाले समय में संस्था द्वारा किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा रखी और बताया कि जल्दी ही मार्किट के सुधार के लिए कमिश्नर, ट्रैफिक पुलिस और सिटी थाना डीएसपी से मीटिंग की जाएगी, कोषाध्यक्ष रविन्द्र वत्स ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और  एसोसिएशन के हर सदस्य का हर सुख दुख में साथ देने का आश्वासन दिया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular