Homeहरियाणापानीपतआर्य महाविद्यालय में एनएसएस इकाई द्वारा आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के...

आर्य महाविद्यालय में एनएसएस इकाई द्वारा आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अंतर्गत चलाया गया हर घर तिरंगा अभियान

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। मंगलवार को आर्य कॉलेज की एनएसएस इकाई द्वारा महाविद्यालय व पानीपत शहर में तिरंगा पद यात्रा निकाली गई। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता व ब्रह्माकुमारी पानीपत से आई बहनों ने तिरंगा पदयात्रा को झंडी दिखाकर महाविद्यालय से रवाना किया। यह यात्रा पानीपत की प्रमुख सड़कों से होती हुई लघु सचिवालय से वापिस महाविद्यालय पर समाप्त हुई। इकाई के स्वयंसेवकों द्वारा तिरंगा यात्रा में सभी को तिरंगे बांटे गए व हर घर तिरंगा अभियान के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। स्वयंसेवको ने महाविद्यालय की प्रबन्धक समिति के सदस्यों, प्राचार्य, सभी स्टाफ सदस्यों व विद्यार्थियों को भी तिरंगे बांटे।

बेहद सौहार्दपूर्ण और महत्वपूर्ण अभियान

प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने ब्रह्माकुमारी पानीपत से आई बहनों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत किया। बहनों ने कहा कि हर घर तिरंगा फहराना भारत की आजादी के 75वीं वर्षगांठ को चिह्नित करने के लिए प्रोत्साहित करने वाला एक बेहद सौहार्दपूर्ण और महत्वपूर्ण अभियान है। प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने अपने संबोधन में सभी विद्यार्थियों से अपने घरों पर तिरंगा लगाने व राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमें समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहना चाहिए, जिससे युवाओं में राष्ट्र प्रेम की भावना जागृत होती है।

 

Panipat News/By NSS unit in Arya Mahavidyalaya launched tricolor campaign
Panipat News/By NSS unit in Arya Mahavidyalaya launched tricolor campaign

एनएसएस इकाई के स्वयंसेवक समाज सेवा के काम में सदैव अग्रणी रहते हैं

कॉलेज की एनएसएस इकाई के इस शानदार आयोजन के लिए डॉ. गुप्ता ने एनएसएस प्रभारी प्रो.विवेक गुप्ता व डॉ. मनीषा डुडेजा को बधाई दी। एनएसएस प्रभारी प्रो. विवेक गुप्ता ने कहा कि एनएसएस इकाई के स्वयंसेवक समाज सेवा के काम में सदैव अग्रणी रहते हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कल स्वयंसेवक सिवाह गांव में जाकर हर घर तिरंगा मुहिम की अलख जगाएंगे। डॉ मनीषा डुडेजा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रो.उमेद सिंह, प्रो.पकंज चौधरी, प्रो.विकास, प्रो. अदिति सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular