Homeहरियाणापानीपतपाइट में रूचि और जाह्नवी को ब्रांड एंबेस्‍डर अवार्ड 

पाइट में रूचि और जाह्नवी को ब्रांड एंबेस्‍डर अवार्ड 

  •  फेयरवेल पार्टी में जमकर नाचे, रैंप वॉक ने दिल जीता
आज समाज डिजिटल, Panipat news :
पानीपत। पानीपत इंस्‍टीट़यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नॉलोजी (पाइट) में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं ने जमकर धूम मचाई। जीवन में किस तरह सफलता हासिल करनी है, ये संदेश भी छात्र ले गए। रूचि गहलावत को अवार्ड ऑफ ऑनर, रूचि और जाहन्‍वी को ब्रांड एंबेस्‍डर अवार्ड दिया गया। लक्ष्‍य दुरेजा मिस्‍टर फेयरवेल, जाह्नवी पुरी मिस फेयरवेल, राहत शर्मा मिस्‍टर पर्सनैलिटी, साक्षी कुंडू मिस पर्सनैलिटी, विवेक झा मिस्‍टर इवनिंग, विशाखा मिस इवनिंग रहीं। नागेश्‍वर और चेतना मक्‍कड़ को बेस्‍ट ड्रेस अवार्ड मिला। रैंप वॉक से दिल जीत लिया।

पैसा कमाना मुश्किल नहीं है, मुश्किल है रिश्‍तों को निभाए रखना

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्‍वलन के साथ हुआ। पाइट के सचिव सुरेश तायल ने कहा कि आज के युग में पैसा कमाना मुश्किल नहीं है। मुश्किल है रिश्‍तों को निभाए रखना। अपने परिवार को संस्‍कारित करना। आप जीवन में पैसा कमाएं, साथ ही अपने परिवार को भी जोड़ें। वाइस चेयरमैन राकेश तायल ने कहा कि आप बिजनेस करें या नौकरी, फैसला हमेशा सोच-विचारकर ही करें। उन्‍होंने उदाहरण देते हुए कहा कि आप किसी जगह पर एक एकड़ में प्रोजेक्‍ट शुरू करना चाहते हैं। आपके परिवार के पास किसी और जगह पर तीन एकड़ जगह है।

 

 

Panipat News/Brand Ambassador Award for Ruchi and Janhvi in ​​Piet
Panipat News/Brand Ambassador Award for Ruchi and Janhvi in ​​Piet

विश्‍लेषण करने के बाद ही उस रास्‍ते पर चलें

प्रोजेक्‍ट का महत्‍व न समझते हुए अगर आप परिवार की उस जमीन पर प्रोजेक्‍ट पर शुरू करते हैं, जहां पर लोग आएंगे ही नहीं, तो सफलता नहीं हासिल होगी। विश्‍लेषण करने के बाद ही उस रास्‍ते पर चलें। विभाग अध्‍यक्ष डॉ.अखिलेश मिश्रा ने कहा कि किताबी ज्ञान के साथ ही कॉमनसेंस का उपयोग करें। उन्‍होंने एक कहानी सुनाकर छात्र-छात्राओं को प्रेरित किया। डीन स्‍टूडेंट वेलफेयर डॉ.बीबी शर्मा ने भी विचार व्‍यक्‍त किए। इस अवसर पर पाइट एनसीआर के प्रिंसिपल डॉ.दीपक राज, प्रो.हिमांशु जैन मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular