Homeहरियाणापानीपतगरीब की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा : राजीव जैन

गरीब की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा : राजीव जैन

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। आजाद हिंद फौज संगठन के चेयरमैन रोहित गौतम व पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा के नेतृत्व में पानीपत ग्रामीण विधानसभा के जगदीश नगर में गरीब महिलाओं को शॉल भेंट किए गए, जिसमें मुख्य अतिथि पानीपत के प्रसिद्ध उद्योगपति और गौ रक्षक राजीव जैन उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता और समाजसेवी महिपाल सूबेदार ने की। इस अवसर पर राजीव जैन ने कहा कि गरीब की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है। जो व्यक्ति सच्चे मन से गरीब व असहाय लोगों की सेवा करता है भगवान उसकी सभी मनोकामना पूर्ण करता है।
महिपाल सूबेदार ने कहा कि वो पानीपत के गरीब बस्तियों में बच्चों को शिक्षा प्रदान करते हैं। किसी भी गरीब बच्चे की शिक्षा का खर्च भी खुद वहन करते है।

गरीबों की सेवा करने के लिए तत्पर : रोहित गौतम

मुख्य अतिथियों के स्वागत भाषण में रोहित गौतम ने कहा कि आजाद हिंद फौज संगठन एक सामाजिक संगठन है। इसका राजनीति से कोई भी संबंध नहीं है। वह पानीपत में इस संगठन के माध्यम से गरीबों की सेवा करने के लिए ही तत्पर रहते हैं। मंच संचालन पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने किया। उन्होंने आए हुए सभी मेहमानों का राजीव जैन प्रसिद्ध समाजसेवी और पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष विनोद पांचाल और सूबेदार महिपाल का भी पगड़ी व पटका पहना करके सम्मानित किया। इस अवसर पर बिल्लू मलिक, गांव राजाखेड़ी गौशाला के अध्यक्ष बलबीर मलिक राकेश गुप्ता संतोष रावत, सुनीता देवी, विजय कुमार, राम भजन जैन, ध्यान सिंह राणा, धारा सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular