Homeहरियाणापानीपतपानीपत में छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

पानीपत में छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

आज समाज डिजिटल, पानीपत :

पानीपत। शहर की कृष्णपुरा चौकी के क्षेत्र में पड़ोसी युवक द्वारा एक छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बच्ची की दादी जब उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ। इसके साथ ही एक स्थानीय महिला ने अपने घर की छत से इस वारदात की वीडियो बना ली। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

बच्ची दरिंदगी का शिकार होने से बच गई

जानकारी मुताबिक कृष्णपुरा चौकी पुलिस को दी शिकायत में एक कॉलोनी के रहने वाले लोगों ने बताया कि उनके पड़ोस में एक छह साल की बच्ची से रेप का प्रयास किया गया था। यह प्रयास पड़ोस में ही रहने वाले गोलू नाम के 21 वर्षीय युवक ने किया था। युवक बच्ची को गली में ही एक जगह पर ले गया था। जहां अचानक उसकी दादी तलाशते हुए पहुंच गई। जिसके बाद बच्ची दरिंदगी का शिकार होने से बच गई। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बच्चों को असुरक्षित महसूस करने लगे लोग

आरोपी की इन हौसलों को देखते हुए स्थानीय लोग अपने-अपने बच्चों को असुरक्षित महसूस करने लगे है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। हालांकि इस मामले से संबंधित एक वीडियो सामने आई। जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि गली में रहने वाला यह गोलू नाम का आरोपी, छह साल की बच्ची को पहले एक चारदीवारी के भीतर ले गया। जहां की हालत बहुत खराब है। यहां ले जाने के बाद उसने चारदीवारी पर लगे दरवाजे को बंद कर लिया।

बच्ची के साथ दो बार किया दुष्कर्म का प्रयास

इस दौरान उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और दो बार बच्ची को पकड़ कर हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन बच्ची खेलने के लिए उससे चुंगल से निकल कर दूसरी जगह पर जा बैठी। वहीं, बच्ची को तलाशती दादी बाहर पहुंची चारदीवारी में नहीं गई, लेकिन उसके बाहर एक कमरे के पास खड़ी सीढ़ियों पर वह चढ़ने लगी। इसी दौरान ऊपर खड़ी महिला ने बना रही वीडियो को बंद किया और दादी को बच्ची के बारे में इशारे से बता दिया। अपनी पोती को तलाशते हुए दादी आवाज लगाते हुए मौके पर पहुंच गई। दादी की आवाज सुनकर आरोपी के पैरों तले की जमीन खिसक गई। आनन-फानन में उसने बच्ची के ऊपर कंबल ढक दिया। इसके बाद भी बच्ची नहीं छिपी तो उसने फिर से बच्ची को दबाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular