Homeहरियाणापानीपतअपोलो की फेंसर कृतिका ने जीता नेशनल में कांस्य  -...

अपोलो की फेंसर कृतिका ने जीता नेशनल में कांस्य  – अपोलो के पाँच फेंसिंग खिलाड़ियों ने किया था हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्व 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। फेंसिंग एसोसिएशन आफ इंडिया के तत्वावधान में महाराष्ट्र के नासिक में 5 से 8 अगस्त तक आयोजित हुई नेशनल अंडर-10 व 12 फेंसिंग प्रतियोगिता में अपोलो इंटरनेशनल ग्रुप्स आफ स्कूल की कृतिका ने कांस्य पदक जीता।
मंगलवार को सुबह समालखा रेलवे स्टेशन पहुँचने पर कांस्य पदक विजेता कृतिका त्यागी व अन्य फेंसिंग खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में स्थानीय नागरिक, फेंसिंग एसोसिएशन के पदाधिकारी, खेल प्रेमी, नेशनल में भाग लेने वाले बच्चों के अभिभावक व अपोलो स्कूल का स्टाफ़ शामिल था।

छोटी आयु में ही बड़ी उपलब्धि हासिल करना बहुत ही सराहनीय

नेशनल में हिस्सा लेने वालों में फेंसिंग खिलाड़ियों में मनस्वी, नेंसी, धर्मेश व तेजस त्यागी शामिल थे। नेशनल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत करने के बाद उन्हें खुली जीप में शहर प्रमुख मार्गों, रेलवे रोड, जीटी रोड, गांधी कालोनी, पंचवटी होते हुए अपोलो इंटरनेशनल स्कूल में पहुँचा। स्कूल में प्रधानाचार्या रजनी शर्मा ने खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि छोटी आयु में ही बड़ी उपलब्धि हासिल करना बहुत ही सराहनीय है और उन्हें इन उभरते हुए खिलाड़ियों से बहुत उम्मीद है कि ये आने वाले समय में ज़रूर देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

 

 

Panipat News/Apollo's fencer Kritika won bronze in the national
Panipat News/Apollo’s fencer Kritika won bronze in the national

अभिभावकों के सहयोग व फेंसिंग कोच के मार्गदर्शन में यह संभव हो पाया

उन्होंने अभिभावकों को भी बधाई दी कि उनके सहयोग व फेंसिंग कोच के मार्गदर्शन में यह संभव हो पाया है। विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए अपोलो ग्रुप्स आफ स्कूलस के प्रबंध राहुल गुप्ता ने कहा कि अपोलो प्रबंधन खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव प्रयास करता है, जिसके परिणाम भी सामने आ रहे हैं। इस अवसर पर कोर्डिनेटर अलका टंडन, जूनियर कोर्डिनेटर ममता नारंग, स्पोर्ट्स कोर्डिनेटर संजीव त्यागी, स्कूल के फेंसिंग कोच तिलक राज, गुलाब सिंह, मनोज छौक्कर, अजय कुमार उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular