Homeहरियाणापानीपतचोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी काबू

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी काबू

  • मस्जिद, दुकान, आंगनवाड़ी केंद्र व घरों में देता था चोरी की वारदातों को अंजाम
  • 8 वारदातों का खुलासा
  • चोरी की गई नकदी में से बचे 10 हजार रुपए की नकदी बरामद
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए-टू पुलिस की टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मंदीप उर्फ मन्नू निवासी हाली कालोनी पानीपत के रूप में हुई है। आरोपी पिछले 6 महीनों से मस्जिद, दुकान, आंगनवाड़ी केंद्र व घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने में सक्रिय था। पुछताछ में आरोपी से चोरी की 8 वारदातों का खुलासा हुआ है। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया उनकी एक टीम मंगलवार सायं गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक अनाज मंडी कट के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

वारदात बारे थाना सनौली में युसुफ निवासी कैराना यूपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान मंदीप उर्फ मन्नू पुत्र राजेंद्र निवासी हाली कालोनी पानीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने मार्च में दिन के समय जलालपुर मस्जिद में कमरे से 24 हजार रुपए व सोने की लोंग व चांदी की बालिया चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा है। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सनौली में युसुफ निवासी कैराना यूपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

आरोपी मंदीप से पुछताछ में खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया आरोपी मंदीप से पुछताछ में खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपी ने चोरी की वारदातों का अंजाम देना शुरू कर दिया। आरोपी ने चोरी किये पैसो में से ज्यादातर पैसे खाने पीने व नशा करने में खर्च कर दिए। बचे 10 हजार रुपए आरोपी मंदीप के कब्जे से बरामद कर पुलिस टीम ने चोरी की अन्य वारदातों बारे पुछताछ की तो आरोपी ने चोरी की 7 अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा किया है। चोरी की उक्त वारदातों बारे संबंधित थाना में मुकदमें दर्ज है। पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी मंदीप उर्फ मन्नू को बुधवार को  न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ 

1. आरोपी ने मार्च में दिन के समय गांव जलालपुर में मस्जिद में कमरे से 24 हजार रूपए व सोने की लोंग व चांदी की बालिया चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। मस्जिद के हफिजी युसुफ निवासी कैराना शामली यूपी की शिकायत पर थाना सनौली में मुकदमा दर्ज है।
2. आरोपी ने फरवरी में रात के समय सेक्टर 7 में एक मकान में अलमारी का ताला तोड़कर 3 हजार रूपए व 100 ग्राम चांदी चोरी करने की वारदात को अजाम दिया। थाना सेक्टर 13/17 में रमलेश निवासी सैक्टर 7 की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
3. आरोपी ने फरवरी में रात के समय कुराड़ में आंगनवाड़ी केंद्र से सोलर की बेटरी व 10 लीटर सरसों का तेल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना सनौली में बिमला निवासी कुराड़ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
4. आरोपी ने फरवरी में रात के समय जाटल रोड पर राधे विहार कालोनी में एक मकान से 10 हजार रुपए व चांदी के जैवरात चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना माडल टाउन में सुमन निवासी राधे विहार कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
5. आरोपी ने अप्रैल में रात के समय गांव कुराड में किरयाना की एक दुकान से 8 हजार रुपए व बिड़ी सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक की बोतल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना सनौली में कृष्णलाल निवासी कुराड़ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
6. आरोपी ने अप्रैल में रात के समय गांव कचरौली में सरकारी स्कूल से गैस सिलेंडर व बैटरी चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। स्कूल इंचार्ज जोगिंद्र की शिकायत पर थाना सदर में मुकदमा दर्ज है।
7. आरोपी ने जून में रात के समय गांव ताजपुर में एक मकान से 10 हजार रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना बापौली में सतबीर निवासी ताजपुर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
8. आरोपी ने जून में रात के समय असंध रोड पर फर्नीचर के शोरूम में रोशनदान के रास्ते से घूसकर 12 हजार रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना शहर में प्रितपाल निवासी प्रहलाद कालानी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular