Homeहरियाणापानीपतपानीपत में चोरी की बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार 

पानीपत में चोरी की बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। एंटी व्हीकल थेप्ट की टीम ने सज्जन चौक पर चोरी की बाइक सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अमन निवासी हरि नगर पानीपत के रूप में हुई। एंटी व्हीकल थेप्ट टीम इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी अमन से खुलासा हुआ कि उसको बाइक चलाने का शौक है। शौक पूरा करने के लिए उसने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी अमन को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सिविल अस्पताल परिसर से चोरी करने बारे स्वीकारा

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस की एक टीम मंगलवार को गश्त के दौरान जीटी रोड पर अनाज मंडी कट के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक डिस्कवर बाइक पर सवार होकर सज्जन चौक पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को बाइक सहित काबू कर बाइक के कागजात मांगे तो आरोपी युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी पहचान अमन पुत्र राजकुमार निवासी हरि नगर पानीपत के रूप में बताते हुए उक्त बाइक गत मई में सिविल अस्पताल परिसर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना शहर में संजीत निवासी आर्य नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

संजीत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

थाना शहर पुलिस में संजीत निवासी आर्य नगर पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि 2 मई को अपनी डिस्कवर बाइक सिविल हस्पताल परिसर में पेड़ के नीचे खड़ी कर साथी के साथ काम से सेक्टर 25 में गया था। कुछ देर बाद वापिस आया तो बाइक नहीं मिली। अज्ञात चोर बाइक को चोरी कर ले गए। संजीत की शिकायत पर थाना शहर में अज्ञात आरोपी के खिलाफ वाहन चोरी की धाराओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular