Homeहरियाणापानीपतचोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार  - 4...

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार  – 4 हजार रुपए बरामद

आज समाज डिजिटल, Panipat news :
पानीपत। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस की टीम ने बिल्लू कॉलोनी में एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को काबड़ी रोड पर न्यू रामपुरा कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मोना निवासी न्यू रामपुरा कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई है। थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया उनकी एक टीम वीरवार को गश्त के दौरान काबड़ी रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म का एक युवक काबड़ी रोड पर न्यू रामपुरा कॉलोनी के पास किसी अपराधक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।

एक मकान का ताला तोड़कर अलमारी से 50 हजार रुपए की नगदी चोरी

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान मोना पुत्र राजकुमार निवासी न्यू रामपुरा कॉलोनी पानीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने शक के आधार पर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने जून में रात के समय बिल्लू कॉलोनी में एक मकान का ताला तोड़कर अलमारी से 50 हजार रुपए की नगदी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया है। चोरी की वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में महबुद निवासी बड़ी झिझाना शामली यूपी हाल किरायेदार बिल्लू कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

महबुद की शिकायत पर केस दर्ज

थाना पुराना औद्योगिक में महबुद ने शिकायत देकर बताया था की वह 23 जून को कमरे का ताला बंद कर अपने गांव गया था। 25 जून को वापिस आया तो कमरे का ताला टूटा मिला अंदर जाकर देखा तो अलमारी भी टूटी हुई थी। जांच करने पर एक मोबाइल फोन व 50 हजार रुपए नहीं मिले। शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

आरोपी नशा करने का आदी

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया आरोपी मोना से पुछताछ में खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने चोरी किये पैसो में से ज्यादातर पैसे नशा करने व खाने पीने में खर्च कर दिये। बचे 4 हजार रुपए आरोपी के कब्जे बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी मोना को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular