Homeहरियाणापानीपतमामूली कहासुनी पर युवक के पैर में मारी गोली -...

मामूली कहासुनी पर युवक के पैर में मारी गोली – सोनीपत से पानीपत इलाज के लिए आए थे पीड़ित

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। जीटी रोड स्थित गांव सिवाह के पास एक निजी अस्पताल के नजदीक सोनीपत के एक व्यक्ति को मामूली सी कहासुनी के दौरान गोली मार दी और  उसके साथी को भी सिर में चोट मारकर घायल कर दिया। जानकारी मुताबिक छाती में दर्द होने पर इलाज के लिए दोनों पानीपत के निजी अस्पताल आए थे। यहां उनकी बाइक को दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। जिस बात पर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान दूसरे पक्ष ने सोनीपत के दोनों लोगों के सिर पर वार कर उन्हें बेसुध कर दिया। इतना ही नहीं, एक व्यक्ति के पैर में भी गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एक नज़र मामले पर

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में नरेश ने बताया कि वह गांव मुंडाला जिला सोनीपत का रहने वाला है। 7 अगस्त की रात उसकी छाती में दर्द हुआ। वह इलाज के लिए अपने साथी दीपरमन निवासी गांव सिमांका के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर पानीपत सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल के लिए चल पड़ा। जब दोनों गांव सिवाह के सामने जीटी रोड फ्लाइओवर के नीचे से अस्पताल की ओर मुड़े, तो एक बाइक सवार दो युवकों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिस बात पर दोनों पक्षों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े के बीच में दोनों युवकों ने उसे व उसके साथी दीपरमन के सिर पर किसी चीज से वार किया। जिससे दोनों बेसुध हो गए। बेसुध होने के दौरान नरेश को गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। दोनों आरोपी युवक वहां से बाइक पर फरार हो गए। दोनों घायल किसी तरह अस्पताल के भीतर तक पहुंचे। रात करीब 1:30 बजे डॉक्टरों ने इलाज के बाद दोनों को छुट्‌टी दे दी थी।

घर पहुंचने पर पैर में दर्द हुआ तब पता चला गोली लगने का

दोनों रात को वापस घर चले गए। अगले दिन नरेश के पैर में दर्द होने लगा। वह दोबारा इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत पहुंचा। जहां से उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। खानपुर मेडिकल कॉलेज में एक्सरे हुआ, तो पैर में गोली होने का पता लगा। इसके बाद वह पानीपत के एक निजी अस्पताल आ गया। जहां 9 अगस्त को इलाज के दौरान उसके पैर का ऑपरेशन किया गया। पैर से गोली काट सिक्का रुप में निकाली गई। दो दिन इलाज के बाद 11 अगस्त को पुलिस को शिकायत दी गई।

ये भी पढ़ें : जन कल्याण मंच व सनातन धर्म संगठन द्वारा 14 अगस्त को शहर में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular