Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज के 4 विद्यार्थी केयूके की मेरिट सूची में

आर्य कॉलेज के 4 विद्यार्थी केयूके की मेरिट सूची में

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

पानीपत। वीरवार को केयूके ने एमए अर्थशास्त्र के पहले व तीसरे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए जिसमें आर्य कॉलेज के 4 विद्यार्थियों ने परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन करते हुए केयूके की मेरिट सूची में स्थान बनाकर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता के साथ-साथ कॉलेज प्रंबधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिगंला, कोषाध्यक्ष पीयूष आर्य व वरिष्ठ सदस्य विरेंद्र शिगंला ने मेरीट सूची में स्थान बनाने वाले विद्यार्थियों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर मिठाई खिलाकर स्वागत किया व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. सतबीर सिंह, प्रो. रमेश शिगंला, डॉ.रजनी शर्मा समेत सभी स्टाफ सदस्यों को इस खास अवसर पर बधाई दी।

केयूके ने एमए अर्थशास्त्र के पहले व तीसरे व सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए

कॉलेज प्रबंधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिगंला ने इस शानदार अवसर पर पूरे कॉलेज के स्टाफ सदस्यों को बधाई दी और कहा कि हमारे कॉलेज के विद्यार्थी ना केवल शैक्षणिक क्षेत्र में अपितु खेल व सांस्क़ृतिक गतिविधियों में भी कॉलेज का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रबंधक समिति का भी हमेशा यही प्रयास रहता है कि कॉलेज में विद्यार्थियों के लिए सभी प्रकार की सुविधाए उपलब्ध करवाई जाए। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि वीरवार को केयूके ने एमए अर्थशास्त्र के पहले व तीसरे व सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए।

गत माह भी 85 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया था

इस परिणाम में आर्य कॉलेज की एमए प्रथम समेस्टर की छात्रा तान्या ने 449 अंक लेकर केयूके की मेरिट की सूची में छठा स्थान, छात्रा मुस्कान जैन ने 447 अंक लेकर आठवां स्थान हासिल किया। वहीं तीसरे समेस्टर की छात्रा नैंसी गर्ग ने 446 अंक लेकर केयूके की मेरीट सूची में सातवां स्थान व छात्र सतीश कुमार ने 442 अंक लेकर ग्याहरवां स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया की गत माह भी केयूके ने विभिन्न कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित किए थे, जिसमें आर्य कॉलेज के लगभग 85 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया था। इस अवसर पर डॉ. रामनिवास, प्राध्यापिका अंजू मलिक समेत कॉलेज के अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular