Homeहरियाणापानीपतपानीपत की रहने वाली 10 साल की कनिका कौशिक जल्द ही बड़े...

पानीपत की रहने वाली 10 साल की कनिका कौशिक जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली दादा जी की लाठी फिल्म में नजर आएगी

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। पानीपत की रहने वाली 10 साल की कनिका कौशिक जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली दादा जी की लाठी फिल्म में नजर आएगी। इसके अलावा शीघ्र शूट होने वाली गोविंदा व रवीना टंडन की फिल्म में भी किरदार निभाएगी। वहीं कनिका कौशिक का सोमवार को जिला ब्राह्मण सभा द्वारा आर्य समाज वाटिका अभिनंदन किया गया। कनिका को सफलता की शुभकामनाएं देते हुए सभा के जिलाध्यक्ष रतन शर्मा ने कहा कि छोटी से उम्र में इस मुकान पर पहुंचना बहुत ही मेहनत का काम है। उन्हें पूरा विश्वास है कि कनिका पूरे देश में अपना व पानीपत का नाम रोशन करने का काम करेगी। इस अवसर पर सोमदत्त शर्मा, अनिल शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा, जयदेव शर्मा, आजाद पुनिया, एडवोकेट सोहेब आलम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

टिकटॉक पर अपना टैलेंट दिखाने के बाद बॉलीवुड के आसमान तक उड़ान भर ली

बता दें कि 10 साल की कनिका पानीपत के सलार गंज गेट की रहने वाली है। कनिका ने टिकटॉक पर अपना टैलेंट दिखाने के बाद बॉलीवुड के आसमान तक उड़ान भर ली है। कनिका के पिता सतीश कौशिक का कहना है कि वह एक आयुर्वेदिक डॉक्टर है। कनिका उनकी इकलौती संतान है। वह अपनी बेटी को एमबीबीएस डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन 2019 में टिक टॉक और बच्ची के एक्टिंग के शौक ने उसे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया। उन्होंने बताया कि जब वो महज 8 साल की थी तभी से वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिक टॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया करती थी।

शिल्पा शेट्टी ने कनिका को मॉडलिंग करने का ऑफर दिया

इस बीच कनिका का एक वीडियो काफी वायरल हुआ वह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी देखा और उन्हें काफी पसंद आया। इसके बाद शिल्पा ने कनिका को मॉडलिंग करने का ऑफर दिया। माता पिता ने मॉडलिंग करने के इस प्रपोजल को ठुकरा दिया। इसके बाद फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहन सिंह को कनिका का कांटेक्ट मिला तो वह पानीपत पहुंचे। पानीपत में रहने के दौरान मोहन सिंह ने कनिका का इंटरव्यू लिया। इसके बाद उसे अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया। कनिका के परिवार वालों का जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया।
कनिका के परिवार वालों द्वारा ऑफर रिजेक्ट किए जाने के बाद फिल्म प्रोड्यूसर मोहन सिंह कनिका के घर पहुंचे।

परिवार को समझाया तो परिजनों ने सहमति जता दी

जब उन्होंने कनिका के परिवार को समझाया तो परिजनों ने भी सहमति जता दी। अब दादा जी की लाठी फिल्म में कनिका एक पोती का किरदार निभा रही है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। कनिका ने बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर मोहन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म टॉर्चर की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और रवीना टंडन, उपासना सिंह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी कनिका को एक बेटी का किरदार निभाने का मौका मिला है। कनिका ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में जाने के बाद उसे कहीं भी यह नहीं लगा कि वह जो काम कर रही है वो बेहद मुश्किल है। हर डायलॉग वह पहले ही टेक में पूरा कर देती है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उसे काफी प्यार देते हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular