Homeहरियाणापानीपतकेयूके की मेरिट सूची में छाई आर्य कॉलेज की छात्राएं  ...

केयूके की मेरिट सूची में छाई आर्य कॉलेज की छात्राएं  -10 छात्राओं ने केयूके की मेरिट सूची में बनाया स्थान

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। मंगलवार को केयूके ने बीए अर्थशास्त्र ऑनर्स के प्रथम सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए, जिसमें आर्य कॉलेज की दस छात्राओं ने परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेरिट सूची में स्थान बनाया व महाविद्यालय का नाम रोशन किया। मंगलवार को कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने मेरीट सूची में स्थान बनाने वाली छात्राओं का कालेज प्रांगण में मिठाई खिलाकर स्वागत किया व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. सतबीर सिंह समेत सभी स्टाफ सदस्यों को इस खास अवसर पर बधाई दी।

छात्रा अंशी मान ने मेरिट की सूची में दूसरा स्थान हासिल किया

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र ने बीए अर्थशास्त्र ऑनर्स के प्रथम सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए जिसमें आर्य कॉलेज की छात्रा अंशी मान ने 348 अंक लेकर केयूके की मेरिट की सूची में दूसरा स्थान, छात्रा अरुणिमा पाल ने 343 अंक लेकर तीसरा स्थान, छात्रा दिव्यांशी सिंह और मानसी सिंह ने 333 अंक लेकर संयुक्त रूप से सातवाँ स्थान, छात्रा कोमल ने 330 अंक लेकर मेरिट सूची में नौवां स्थान हासिल किया।

गत सप्ताह भी लगभग 50 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया था

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि छात्रा रीतिका, तनिया, भावना, कुशागरा और बुशरा ने भी मेरिट सूची में स्थान बनाया। उन्होंने बताया की गत सप्ताह भी कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय ने विभिन्न कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित किए थे, जिसमें आर्य कॉलेज के लगभग 50 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया था। इस अवसर पर महासचिव कमल किशोर, पीयूष आर्य, विभागाध्यक्ष प्रो. सतबीर सिंह, प्रो. रमेश सिंगला, डॉ. रजनी शर्मा, प्राध्यापिका अंजू मलिक समेत कॉलेज के अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular