Homeहरियाणापानीपतहरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर जानेगा लोगों...

हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर जानेगा लोगों के पक्ष

  • 21 अगस्त को मण्डलीय मुख्यालय करनाल मण्डल के पंचायत भवन में होगी बैठक

 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

 

पानीपत। उपायुक्त सुशील सारवान ने बताया कि हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग चण्डीगढ की तरफ से मण्डल स्तर पर पंचायती राज संस्थाओं में पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर लोगों के पक्ष को जानने के लिए बैठक आयोजित की जाएगी। इसके लिए आयोग की तरफ से मण्डल स्तर पर होने वाली सुनवाई का शैड्युल भी जारी कर दिया गया है। इस बैठक की अध्यक्षता हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन एवं पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के सेवानिवृत जस्टिस दर्शन सिंह करेंगे।

 

करनाल मण्डल की बैठक 21 अगस्त को प्रात: 10 बजे होगी

इस शेडयूल के अनुसार करनाल मण्डल की बैठक 21 अगस्त को प्रात: 10 बजे होगी। इस बैठक में पानीपत जिला के लोग अपना पक्ष रख सकते हैं। उपायुक्त सुशील सारवान ने बताया कि हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग की तरफ से पंचायती राज संस्थाओं में आरक्षण को लेकर गणमान्य लोगों, ग्रुपों, संस्थाओं, व्यक्तिगत, सामाजिक व्यक्तियों व जनसाधारण को अपना पक्ष रखने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए मण्डल स्तर पर आयोग के चेयरमैन एवं सेवनिवृत जस्टिस दर्शन सिंह की अध्यक्षता में सुनवाई के लिए बैठक का आयोजन किया जाएगा।

 

आरक्षण को लेकर लोगों के पक्ष को जानेंगे

इस मण्डल स्तर पर मण्डल के अधीनस्थ जिलों के लोग आरक्षण के पक्ष और विपक्ष से सम्बंधित अपने विचार रख सकेंगे। उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को प्रात: 10 बजे करनाल के पंचायत भवन में आयोग के चेयरमैन पंचायती राज संस्थाओं में पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर लोगों के पक्ष को जानेंगे। इस बैठक में पानीपत जिले के लोग पंचायती राज संस्थाओं में पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को लेकर अपना पक्ष रख सकेंगे।

 

 

ये भी पढ़ें : सत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular