Homeहरियाणापलवलइमरजेंसी का बहाना बनाकर ली लिफ्ट, कट्टा दिखाकर कार व मोबाइल लूटा,...

इमरजेंसी का बहाना बनाकर ली लिफ्ट, कट्टा दिखाकर कार व मोबाइल लूटा, अब आया काबू

आज समाज डिजिटल,पलवल:
अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश कुमार पुत्र भूरी सिंह निवासी गांव गहर्राकलां,  प्रकाश विहार कालोनी पलवल ने अपनी शिकायत थाना कैंप पलवल में दर्ज कराई थी कि 4 को  वह अपनी गाडी से घर से भवकुंड की तरफ जा रहा था, तो अलावलपुर पुल के पास एक नामालूम व्यक्ति ने उसकी गाडी रूकवाई और रोते हुए कहा कि सोहना रोड़ नाले के पास मेरे भाई का एक्सीडेंट हो गया है। मुझे वहां तक अपनी गाड़ी में लिफट दे दो। उसने  बिना नामपता किए ही उसको अपनी गाडी में बिठा लिया। फिर उसने मुझसे मेरा मोबाईल मांगकर कहा कि मेने एक फोन करना है। फिर हुड्डा सैक्टर टेगोर स्कूल के पीछे रास्ते पर उसने गाडी रूकवा ली हम दोनों ही गाडी से नीचे उतर गए करीब 5 मिनट हम वहां थे और उसने मेरे फोन से दो फोन किए। फिर एक लडक़ा आया और उसने पूछा कि क्या बात हुई और लिफट लेने वाले लडक़े ने बताया कि भाई का एक्सीडेन्ट हो गया है, जल्दी चल।

गोली मारने की दी धमकी

लिफट लेने वाले लडक़े ने मेरे से गाड़ी की चाबी ले ली और कहा कि तू आगे बेठ में गाड़ी चलाउंगा। जो उसका साथी आया था वह पीछे बेठ गया। वह आगे साथ वाली सीट पर बैठ गया।  वे मेरी गाडी को काफी स्पीड से चलाते हुए सोहना रोड पर लेकर चल दिए जब पीडि़त ने उनका विरोध किया तो उन्होने गाडी को सोहना रोड़ से बाईं तरफ प्रोपेक्स सिटी नाले की तरफ लेकर चल दिए। फिर विरोध करने पर पीछे बेठे हुए ने व्यक्ति ने देशी कट्टा  पीछे लगाकर गालियां दी और धमकाकर कहा कि यदि तूने कुछ बोला तो यहीं ठोक दूंगा। वह डर गया था। कुछ दूर चलने पर प्रोपेक्स सिटी के साथ एक काम करते हुए व्यक्ति को देखकर उसकी कुछ हिम्मत बंधी और सडक़ पर एक गड्ढा आने के कारण जैसे ही गाडी की स्पीड कुछ कम हुई तो वह तुरन्त गाडी से खिडक़ी खोलकर बाहर की और कूद गया।

गाडी व मोबाईल को छीनकर हो गए फरार 

वो दोनों ही उसकी गाडी व मोबाईल को छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में अज्ञात दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना कैंप  में मामला कर लिया गया था। प्रभारी सीआईए ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक  राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा दिए गए प्रभावी दिशानिर्देश अनुरूप कार्य करते हुए स्टाफ में तैनात उप निरीक्षक चंदन सिंह की टीम ने  सूचना के आधार पर अलावलपुर पुल के पास से इस लूटपाट वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को धर दबोचने मे विशेष सफलता प्राप्त की। आरोपियों की पहचान हर्ष पुत्र राधेश्याम निवासी मांदकोल थाना गदपुरी जिला पलवल एवं योगेंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी रायपुर थाना शहर पलवल हाल कैलाश नगर पलवल के रूप में हुई।आरोपियों ने गहन पूछताछ में इस वारदात को अंजाम देना कबूल किया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular