Homeहरियाणापलवलपति ने पेट्रोल छिड़ककर पत्नी को जलाकर मार डाला

पति ने पेट्रोल छिड़ककर पत्नी को जलाकर मार डाला

  • बचे हुए अवशेषों को आगरा नहर में फेंक दिया
  • रात के समय शराब पीकर दिया वारदात को अंजाम
  • खंडर पडे मकान में ले जाकर जलाया

आज समाज डिजिटल, Palwal News:
गांव भवाना में पति ने पत्नी को शराब के नशे में पेट्रोल डाल जलाकर मार डाला। आरोपी पति शराब के नशे में अपनी पत्नी को पडोस में बने खंडर मकान में ले गया यहां उसके साथ मारपीट की और पेट्रोल डालकर जला दिया। जलाने के बाद बचे अवशेषों आगरा नहर में में फेंक कर खुद फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामला 29 जुलाई की रात का बताया गया है।

शराब के नशे में पत्नी पर पेट्रोल डाल, आग लगा दी

ये है मामला- गांव भवाना निवासी राज सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसका बेटा शशिकांत शराब पीने का आदी है। वह अक्सर घर में अपनी पत्नी गड्डी के साथ मारपीट करता था। 29 जुलाई की रात को बरसात के समय वह पत्नी गुड्डी  को शराब के नशे में घर से बाहर पडोस में खंडर पडे मकान में ले गया। यहां उसने उसके साथ नशे में मारपीट की इसी दौरान उसने उसके उपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। आग लगने से उसकी मौत हो गई, और बचे अवशेषों को आरोपी ने जमा करके आगरा नहर में फैंक दिया।

आग बुझने तक घटना स्थल पर ही मौजूद रहा

आरोपी पति पत्नी के पूरी तरह जलने तक घटना स्थल पर मौजूद रहा। बताया गया कि जिस दिन वारदात को अंजाम दिया गया उस दिन रात के समय बरसात हो रही थी। खंडर बने मकान में पेट्रोल डालकर पत्नी को आग लगा दी। जब तक उसका पूरा शरीर राख नहीं बन गया तब तक वह घटना स्थल पर ही मौजूद रहा। आग बुझने के बाद उसने बचे हुए अवशेषों को जमा किया और नहर में फेंक दिया गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

जांच अधिकारी ने बताया 

जांच अधिकारी शिव चरण ने बताया कि शशिकांत निवासी भवाना ने पत्नी गुड्डी को रात के समय पेट्रोल डालकर जला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जलने के बाद बचे अवशेषों को उसने नहर में फैंक दिया और मौके से फरार हो गया। आरोपी के पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular