Homeहरियाणापलवलव्यक्ति पर जानलेवा हमला कर प्लॉट पर किया कब्जा Deadly Attack on...

व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर प्लॉट पर किया कब्जा Deadly Attack on Person

आज समाज डिजिटल, पलवल:
Deadly Attack on Person: गदपुरी थाना अंतर्गत गांव अल्लीका में एक व्यक्ति पर जान लेवा हमला कर प्लॉट पर कब्जा कर लिया। आरोपियों ने पीड़ित पर देसी कट्टा से सीधा फायर किया, जिससे वह बाल-बाल बचा। प्लॉट की दीवार को भी तोड़ दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रखवाली के लिए रखा था चौकीदार

पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरिओम के अनुसार गांव बढ़ा निवासी व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी रहराना निवासी बेटी ने गांव अल्लीका में 1107 वर्ग गज का प्लॉट खरीदा था, जिसकी रजिस्ट्री व इंतकाल उसकी बेटी के नाम है। प्लॉट पर दीवार पर गेट लगाया हुआ है। बीती 12 अप्रैल को गांव अल्लीका निवासी व्यक्ति ने कब्जा करने की ​नीयत से प्लॉट की दीवार तोड़ दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी तो आरोपी ने समझौते के लिए 20 अप्रैल तक का समय मांगा। उसकी बेटी ने दीवार की मरम्मत करा दी और रखवाली के लिए चौकीदार रख लिया।

जान से मारने की नीयत से किया सीधा फायर

19 अप्रैल को चौकीदार नहीं आया तो वह प्लॉट पर सो गया। रात के समय सात-आठ लोग लाठी-डंडा व देसी कट्टा लेकर आए। आरोपी ने हथौड़ा से प्लॉट की दीवार तोड़नी शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर जान से मारने की नीयत से सीधा फायर कर दिया, परंतु गोली उसे नहीं लगी। उसने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular