Homeहरियाणापलवललाखों रुपए की गांजा पत्ती सहित तस्करी के 3 आरोपी गिरफ्तार 3...

लाखों रुपए की गांजा पत्ती सहित तस्करी के 3 आरोपी गिरफ्तार 3 Accused of Smuggling Arrested

लाखों रुपए की गांजा पत्ती सहित तस्करी के 3 आरोपी गिरफ्तार 3 Accused of Smuggling Arrested

आज समाज डिजिटल,पलवल:
3 Accused of Smuggling Arrested: होंडा सिटी कार में गांजा पत्ती ले जाते तस्करी के 3 आरोपियों पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने शिकंजा कस दिया है। आरोपियों के कब्जे से उड़ीसा से लाया गया लाखों रुपए की कीमत का मादक पदार्थ गांजा 87 किलो 800 ग्राम बरामद किया है।(3 Accused of Smuggling Arrested) तस्करी के मुख्य आरोपी को 7 दिन के  पुलिस रिमांड पर तथा 2 अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
एंटी नारकोटिक्स सेल होडल प्रभारी निरीक्षक जंगशेर सिंह ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करी पर अंकुश लगाने की सख्त निर्देशों की पालना के तहत  उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि होंडा सिटी कार में गांजा पत्ती लाई जा रही है। सूचना के आधार पर सहायक  उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने नेशनल हाईवे स्थित सुर्या ढाबा पर नाकाबंदी की। पुलिस ने आने-जाने वालों की चेकिंग शुरू की।

तलाशी के दौरान 4 प्लास्टिक कट्टों में 87 किलोग्राम 800 ग्राम गांजा मिला

इस दौरान पुलिस को चेकिंग करते देख एक चालक कार को वापस मोड़ कर भागने लगा। पुलिस ने बमुश्किल कार को रूकवाया और नरेश कुमार बीडीपीओ होडल की उपस्थिति में नियमानुसार तलाशी ली। तलाशी के दौरान 4 प्लास्टिक कट्टों में 87 किलोग्राम 800 ग्राम गांजा मिला। गांजे की कीमत करीब 8 से 10 लाख रुपए है। प्रभारी एंटी नारकोटिक्स सेल ने बताया कि कार की ड्राइविंग सीट से पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव औरंगाबाद निवासी वीरेन्द्र के रूप में हुई तथा कंडेक्टर सीट पर बैठे व्यक्ति की पहचान बहीन निवासी महेश और पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति औरंगाबाद निवासी नरेश के रूप में हुई। पुलिस ने गांजा व कार हौंडा सिटी को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना सदर पलवल में अभियोग पंजीबद्ध किया है।

2 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस का दावा है कि गहनता से पूछताछ के दौरान आरोपी वीरेंद्र ने बतलाया कि वे यह मादक पदार्थ उड़ीसा से लेकर आए हैं, जिन्हें गाजियाबाद यूपी फरीदाबाद हरियाणा में अलग-अलग जगह सप्लाई करना था।  मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क का पर्दाफाश करने के लिए आरोपी वीरेंद्र को पेश अदालत कर 7 दिन के रिमांड पर हासिल किया गया है तथा बाकी दोनों आरोपी नरेश व महेश को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular