Homeहरियाणापलवलजेसीबी कंपनी में सहायक मैनेजर लगवाने के नाम पर 20 लाख रुपये...

जेसीबी कंपनी में सहायक मैनेजर लगवाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़पे

आज समाज डिडिटल,पलवल:
फरीदाबाद स्थित जेसीबी कंपनी में पहले क्लर्क और फिर सहायक मैनेजर लगवाने के नाम पर 20 लाख रुपये हड़प लिए। शहर थाना पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया गया है। डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि गांव फिरोजपुर राजपूत निवासी होशियार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि साल 2015 में जिला जेल के नजदीक मेरी मुलाकात सिविल लाइन कालोनी निवासी शकरूल्ला से हुई।

मामले में शकरूल्ला का पिता हनीफ खान भी शामिल

शकरूल्ला ने जेसीबी कंपनी में क्लर्क लगवाने के लिए 4 लाख रुपये ले लिए। काफी दिन तक क्लर्क नहीं लगवाया तो उससे दी हुई राशि वापस करने की बात कही। शकरूल्ला ने कहा कि जेसीबी में सहायक मनेजर की एक पोस्ट खाली है उस पर लगवा देता हूं। शकरूल्ला की चालबाजी में आकर उसे 20 लाख रुपये दे दिए। नौकरी नहीं लगी तो 20 लाख रुपये वापस मांगे। शकरूल्ला ने रुपये देने से इंकार कर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए कहा कि बडे-बडे नेताओं से मेरी रिश्तेदारी और जानकारी है। इस मामले में शकरूल्ला का पिता हनीफ खान भी शामिल है। इस बारे आर्थिक शाखा की तरफ से जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अनियंत्रित बाइक पेड से टकराई, एक की मौत, दूसरा गंभीर

गृहमंत्री से की मुख्यमंत्री ने सिरमौर जिले के भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात, हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने का उठाया मुद्दा 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular