Homeहरियाणापलवलपलवल के दो बच्चों ने स्टेट लेवल पर बॉक्सिंग में मैडल जीते

पलवल के दो बच्चों ने स्टेट लेवल पर बॉक्सिंग में मैडल जीते

आज समाज डिडिटल,पलवल:
हरियाणा बॉक्सिंग संघ की ओर से फतेहाबाद में आयोजित सब जूनियर लडक़ा-लडक़ी स्टेट प्रतियोगिता में जिले की देवा बॉक्सिंग क्लब के दो बच्चों ने मैडल हासिल कर जिले का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने व विजेता बच्चों का कोच  प्रियंका तेवतिया व जिले के बॉक्सिंग प्रेमियों ने बच्चों का पलवल पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। प्रतियोगिता का आयोजन 20 से 25 अप्रैल तक किया गया। नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी एवं देवा बॉक्सिंग क्लब की कोच प्रियंका तेवतिया ने बताया कि सब जूनियर लडक़ा-लड़कियों की प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता हरियाणा बॉक्सिंग संघ की ओर से फतेहाबाद में आयोजित बॉक्सिंग प्रतियोगिता में प्रदेश के सभी 22 जिलों के 750 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया।

अगला लक्ष्य ओलंपिक में मैडल जीतकर देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करना

जिसमें पलवल, फरीदाबाद व मेवात जिले के बच्चों ने भी हिस्सा लिया, लेकिन तीनों जिलों में केवल देवा बॉक्सिंग क्लब पलवल के 35 किलोभार में रुद्र तनवर ने ब्राउंज व 58 किलो भार में कृष शिशोदिया ने सिलवर मैडल लेकर जिले का नाम रोशन किया। इसके अलावा क्लब के खिलाड़ी देवा चौधरी, अथर्व चौधरी, परी कुंतल, ज्योति तेवतिया व राशी तेवतिया ने हिस्सा लिया।
विजेता खिलाडियों ने बताया कि उन्होंने पहली बार प्रदेश स्तर की किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और मैडल हासिल किया। इसका श्रेय बच्चों ने अपनी कोच प्रियंका तेवतिया को दिया। प्रतियोगिता का शुभारंभ खेल मंत्री संदीप सिंह ने किया व समापन द्रोणाचार्य अवार्डी बॉक्सिंग कोच जगदीश सिंह व बॉक्सर बिजेंद्र सिंह ने किया। इसके अलावा प्रतियोगिता में देश के अवार्ड विजेता खिलाडिय़ों ने पहुंचकर छोटे बॉक्सरों का हौंसला बढ़ाने का काम किया। जिससे बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था। बच्चों का कहना है कि अब उनका लक्ष्य ओलंपिक में मैडल जीतकर देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करना है।

अनियंत्रित बाइक पेड से टकराई, एक की मौत, दूसरा गंभीर

गृहमंत्री से की मुख्यमंत्री ने सिरमौर जिले के भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात, हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने का उठाया मुद्दा 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular